Move to Jagran APP

प्रेग्नेंसी में फीका न पड़ने दें अपना स्टाइल, इन ट्रेंडी वेयर्स में दिखें खूबसूरत और रहें कम्फर्टेबल

प्रेग्नेंसी में भी कैसे अपना स्टाइल रखें बरकरार ये देखना हो तो करीना कपूर खान और मेगन मार्केल को देखें। जिन्होंने हर तरह के आउटफिट्स के एक्सपेरिमेंट्स किए और लगीं बेहद खूबसूरत।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 08:07 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 08:07 AM (IST)
प्रेग्नेंसी में फीका न पड़ने दें अपना स्टाइल, इन ट्रेंडी वेयर्स में दिखें खूबसूरत और रहें कम्फर्टेबल
प्रेग्नेंसी में फीका न पड़ने दें अपना स्टाइल, इन ट्रेंडी वेयर्स में दिखें खूबसूरत और रहें कम्फर्टेबल

कुछ समय पहले तक प्रेग्नेंसी स्टाइलिंग का सबसे खराब फेज माना जाता था। इस दौरान महिलाएं न तो ढंग से ड्रेसअप हो पाती थीं और न ही उनमें वह आत्मविश्वास आ पाता था। ऐसे में इस समयावधि में महिलाएं स्टाइलिंग के हिसाब से सबसे कमतर महसूस करती थीं। अब मेटरनिटी वेयर के फील्ड में एक नया बूम आया है। इसमें अब न सिर्फ बेहतरीन स्टाइल व पैटर्न के आउटफिट्स डिज़ाइन किए जा रहे हैं बल्कि यह एक खास सेंगमेंट के रुप में फैशन की चुनिंदा चीज़ों में जगह भी बना रहा है।

loksabha election banner

आरामदायक लेकिन स्टाइलिश

मैटरनिटी वेयर को डिज़ाइन करने में सबसे पहले सेहत का ध्यान रखा जाता है। ऐसे में आउटफिट्स ढीले-ढाले और आरामदायक होते हैं लेकिन इसमें स्टाइल के साथ कोई समझौता नहीं होता। इसमें स्टाइलिश पैटर्न के साथ-साथ बेहतरीन कट्स देकर इस तरह के परिधान तैयार किए जा रहे हैं। लांग से लेकर शॉर्ट ड्रेसेज़ लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं।

गाउन से लेकर पोंचू तक के डिज़ाइन

मैटरनिटी वेयर में सिर्फ गाउन ही नहीं बल्कि टू पीस ड्रेसेज, मिडी, शॉर्ट पैंट्स, प्लाजो, नीलेंथ फ्रॉक आदि को होने वाली मम्मी के लिए डिज़ाइन किया जा रहा है। इसमें रेयॉन से लेकर लिनेन और कॉटन तक के फैब्रिक इस्तेमाल में लाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं इन आउटफिट्स को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए श्रग और पोंचू को भी शामिल किया जा रहा है। जो किसी भी तरह के ढीले-ढाले ड्रेस को स्टाइलिश लुक देने का काम करते हैं। तो अब बिंदास होकर प्रेग्नेंसी में भी बरकरार रख सकती हैं अपना जलवा।

ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न हर एक में अवेलेबल

मैटरनिटी पीरियड में महिलाओं को किसी फंक्शन या इवेंट में क्या पहनें ये समझ नहीं आता खासतौर से जब वहां ट्रेडिशनल लुक अपनाना हो। इस समस्या को देखते हुए ही उनके लिए फ्लोर लेंथ से लेकर हाई वेस्ट मैक्सी ड्रेसेज़, अनारकली डिज़ाइन किए जा रहे हैं। जो मौके के हिसाब से अच्छे भी लगते हैं और साथ ही आपको लंबे समय तक कम्फर्टेबल भी रखते हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.