प्लन्जिंग नेकलाइन ड्रेसेज इन दिनों पार्टीज की शान बनी हुई हैं। इस नेकलाइन को कैरी करना आसान नहींहै, छोटी सी गलती आपकी लुक को खराब कर सकती है। न दिनों प्लन्जिंग नेकलाइन ड्रेसेज बॉलीवुड सलेब्रिटीज की पहली पसंद बनी हुई हैं। ये ड्रेसेज सामने की ओर से डीप और शोल्डर से काफी ब्रॉड होती हैं। शोल्डर्स से लेकर नेक तक ये वी शेप में होती हैं। टॉप, मैक्सी ड्रेस और बॉडीकॉन ड्रेसेज के अलावा स्पोट्र्स वेयर्स तक में ये पैटर्न देखने को मिल रहा है। कुछ आउटफिट्स में यह नेकलाइन बैक में भी देखी जा सकती हैं। एक ओर ऐसी नेकलाइन वाली ड्रेसेज आपको बोल्ड और सेक्सी बनाती हैं लेकिन सही तरीके से इन्हें कैरी नहींकिया गया तो ये पूरा लुक बिगाड़ भी सकती हैं।

 

सही इनरवेयर

हाई और हॉल्टर दोनों ही तरह की ब्रा को प्लन्जिंग नेक वाली ड्रेस के साथ पेयर किया जा सकता है। मार्केट में डिटेचेबल पैटर्न भी अवेलेबल है, जिसे कंफर्ट के हिसाब से खरीद सकती हैं।

लेस ब्रालेट

ब्रालेट इन दिनों गल्र्स के बीच का$फी पॉपुलर हो रहा है, इसकी वजह है इनका स्टाइलिश लुक। इन्हें डीप नेक ड्रेसेज के साथ टीमअप करें और कॉन्फिडेंटली पहनें।

केमिसोल

स्ट्रैपी, ब्रालेट और पुशअप ब्रा के फैशन से पहले डीप नेक वाली ड्रेसेज को केमिसोल के साथ ही पहना जाता था। स्टाइल और फैशन को देखते हुए अब इनकी डिमांड कम हो गई है लेकिन कंफर्ट के मामले में ये बेहतरीन हैं। लेस पैटर्न वाले केमिसोल आपकी डीप नेक वाली ड्रेसेज के लिए बेहतरीन रहेंगे।

स्ट्रैपी ब्रा

ड्रेस को स्ट्रैपी ब्रा के साथ भी पहन सकती हैं, जिसका ओवर ऑल लुक बहुत स्टाइलिश लगता है। ब्लैक से लेकर निऑन और भी कई तरह के कलर्स में ये ब्रा अवेलेबल हैं, जिन्हें ड्रेस या टॉप, किसी के साथ भी पेयर किया जा सकता है।

बैंडो

बैंडो सिंपल, स्ट्रेचेबल और नॉन अंडरवायर ब्रा होती हैं। ये काफी कंफर्टेबल होती हैं और ऐसी ड्रेस के लिए तो ये अच्छा विकल्प भी हो सकती हैं।

इसका भी रखें ध्यान

आप चाहें तो डीप प्लंज ब्रा का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इसे खासतौर पर ऐसी ड्रेसेज के लिए ही डिजाइन किया गया है। इस नेकलाइन के लिए यह बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। अगर आप अपनी प्लन्जिंग नेकलाइन वाली ड्रेस को बिना ब्रा के कॉन्फिडेंटली कैरी करना चाहती हैं तो निप्पल कवर्स जरूर पहनें।

 

Posted By: Sakhi User