Move to Jagran APP

समर सीजन: स्‍टाइल फुल ड्रेसेज हॉफ

भई गर्मी तो पुरुषों को भी सताती है और उन्‍हें स्‍टाइल में रहना भी भाता है। तो ऐसे फैशनेबल मर्दों के लिए हम लाये हैं कुछ समर ट्रेंडी लुक्‍स जो उनको इस चिलचिलाती गर्मी में बना सकता है कूल डूड।

By molly.sethEdited By: Published: Mon, 22 May 2017 02:18 PM (IST)Updated: Mon, 22 May 2017 02:18 PM (IST)
समर सीजन: स्‍टाइल फुल ड्रेसेज हॉफ
समर सीजन: स्‍टाइल फुल ड्रेसेज हॉफ

loksabha election banner

 बीच स्‍टाइल

गर्मी की शाम बीच पर मस्‍ती करने के लिए ही होती है। बस ध्‍यान रखना होता कि इस मस्‍ती आपकी ड्रेसिंग समस्‍या न बने। इसके लिए बस पहने हॉट शॉर्ट पेंट काटन की शर्ट चाहे प्‍लेन या फिर चेक्‍स में और कान्‍वर्स पैरों में, चाहे तो सिर पर लगा लें एक हैट। इसके बाद आप हॉट लगें तो लगें पर हॉट वैदर आपके फन में टांग नहीं अड़ायेगा।

ट्रैवल टाइम

गर्मी है तो क्‍या काम काज तो बंद नहीं होगा ना, और उसके लिए ट्रैवल करना अगर आपकी जॉब का हिस्‍सा है, तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। पहने सफेद शर्ट चाहे हॉफ हो या फुल जिसकी स्‍लीव्‍स को आप जब चाहें मोड़ लें, और साथ में हों शॉर्ट पैंटस जिनमें स्‍टाइल के लिए बैल्‍ट भी लगाई जा सकती है। 

स्‍पोर्टी लुक

अब समर में फिटनेस को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता तो र्स्‍पोटस के लिए टाइम निकालना ही होगा। कोई परेशानी नहीं कोई ईको फ्रैंडली स्‍वेट शर्ट पहने या स्‍ट्राइप्‍स वाली गंजी, जिसे प्रिंटेड शॉर्ट पैंट या हॉफ स्‍पोर्टस पैंट से मैच करें और निकल पड़ें। 

कैजुअल लुक

जरा सा दूर मार्केट तक जाना है या फ्रेंड के घर तक तो ये लुक है परफेक्‍ट। केप्री या प्‍लेन शॉर्ट पैंट के साथ सफेद या दूसरी कोई भी लाइट शेड की वी नेक टीशर्ट कैरी करें और चल दें। 

केयरलेस ब्‍वॉयज लुक

कोचिंग जाना हो या फिर यूहीं ऑफिस से लौट कर दोस्‍तों के साथ वक्‍त बिताना हो टीशर्ट और हॉफ पैंट के साथ बिना साक्‍स के कैनवस शूज पहन कर निकल जाइये। यकीन जानिए घर लौटने से पहले कांप्‍लीमेंटस से आपकी पॉकेट भरी होगी। 

 

फारमल बट कैजुअल

कभी आपको दिखना होता फारमल पर इस गर्मी में वैसा आउट फिट पहनना भी आसान नहीं होता तो आपके लिए ये हैं ऑप्‍शन। 

 

हॉट वैदर के कूल लुक

गर्मी में मोजों में भी बड़ा अनइजी लगता है तो इन शॉर्ट पैंटस और शर्टस के साथ आप बिना सॉक्‍स के पूरा स्‍टाइल कैरी कर सकते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.