Move to Jagran APP

एथनिक हो या वेस्टर्न, ग्रीन के अलग-अलग शेड्स से लगाएं खूबसूरती में चार चांद

ग्रीन ऐसा कलर है जिसे आप कभी भी कैरी कर सकती हैं बशर्ते आपको शेड्स का ध्यान रखना पडेगा। कैजुअल से लेकर पार्टी हर एक में हिट एंड फिट है ये शेड। जानेंगे इसके स्टाइलिंग टिप्स।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 04:20 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 04:20 PM (IST)
एथनिक हो या वेस्टर्न, ग्रीन के अलग-अलग शेड्स से लगाएं खूबसूरती में चार चांद
एथनिक हो या वेस्टर्न, ग्रीन के अलग-अलग शेड्स से लगाएं खूबसूरती में चार चांद

रंग केवल हमारे रूप को निखारने के ही काम नहीं आते, बल्कि हमें बेहतर महसूस कराने में भी मदद करते हैं। इसलिए यह कहना ग़लत न होगा कि रंग बोलते हैं। हरा रंग हमें प्रकृति से जोड़ता तो है ही, साथ ही हमें अपने भीतर ख़ुशी का एहसास भी कराता है। हरे रंग के अलग शेड्स इस स्प्रिंग समर सीज़न में हमारे वॉडरोब का अहम हिस्सा बनने को तैयार है। तो आइए जानते हैं कौन से ट्रेंड इस सीज़न हमारे स्टाइल स्टेटमेंट को निखारेंगे।

loksabha election banner

1. सी-थ्रू फ़ैब्रिक की ड्रेस को कैरी करें ग्रीन कलर के अलग-अलग शेड्स के साथ। इस कलर की ड्रेस के साथ रेड हॉट क्लोज्ड बेहद फबते हैं।

2. फ्लोरेसेंट ग्रीन कलर की शीयर टॉप को पेयर करें पीच कालर्ड ट्राउजर के साथ। लुक को थोड़ा और स्टाइलिश बनाने के लिए वेस्टकोट कैरी करें। येलो कार्ड थिन बेल्ट व ऑरेंज हाई हील्स के साथ लुक को करें पूरा।

3. डिजिटल प्रिंटेड जंपसूट कंफ़रटेबल होने की वजह से हर मौक़े के अनुकूल भी है। जिसे आप फ़्रेंड्स के साथ आउटिंग से लेकर वेकेशन तक में कर सकती हैं कैरी।

4. ग्रीन कलर की फिटेड ट्यूनिक को प्रिंटेड लैगिंग्स के साथ कैरी कर आप पा सकती हैं 70 के दशक का डिफरेंट लुक।

5. हैरम व धोती पैंट्स से इंस्पायर्ड जूएव पैंट्स यंगस्टर्स को काफ़ी लुभाएँगे। इसे फिटेड टॉप के साथ पेयर करें। किटन हील सैंडल्स या वेजेज से लुक कंप्लीट करें।

6. एथनिक अंदाज की फ्लोइंग ट्यूनिक्स को ब्रॉड बेल्ट के साथ टीमअप करें। इस पर न्यूड कलर लैगिंग्स कैजुअल लुक देंगी। मैटैलिक फुटवेयर व एक्सेसरीज़ ग्रीन कलर पर बेहद खूबसूरत लगते हैं।

7. बॉटल ग्रीन कलर की एसीमिट्रकल फ्लोइंग ड्रेस एक परफ़ेक्ट रिजॉर्ट वेटर है। इसे पेयर करें फ्लैट्स के साथ।

8. बिग प्लास्टिक शेड्स, मल्टीकलर्ड बैंगल्स और न्यूड कलर वेजेज से एक्सेसराइज करें ग्रीन कलर की चेक हॉट पैंट्स के साथ। जिस पर प्लेन व्हाइट शर्ट और टॉप दोनों फबेंगे।

 Pic Credit- Pinterest.com


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.