Move to Jagran APP

Best-Dressed Celebs: श्रद्धा कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक इस हफ्ते छाईं रहीं ये 5 डीवाज़

Best-Dressed Celebs जब फैशन या स्टाइल की प्रेरणा लेनी हो है तो हमारी बॉलीवुड हसीनाएं कभी भी निराश नहीं करतीं। श्रद्धा कपूर से मलाइका अरोड़ा तक इस हफ्ते छाईं रहीं ये एक्टेसेस।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 01:10 PM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 02:44 PM (IST)
Best-Dressed Celebs: श्रद्धा कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक इस हफ्ते छाईं रहीं ये 5 डीवाज़
Best-Dressed Celebs: श्रद्धा कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक इस हफ्ते छाईं रहीं ये 5 डीवाज़

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Best-Dressed Celebs: शादियों का सीज़न आ गया है और हम सभी अपने एक से एक पारंपरिक कपड़ों को फ्लॉन्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। साथ ही अगर आपको स्टाइलिंग के लिए आइडियाज़ की तलाश है तो इसके लिए हमारी बॉलीवुड डीवाज़ से बेहतर और कौन होगा। एक से बढ़कर एक स्टाइल और यहां तक कि रैम्प के कपड़ों को स्ट्रीट स्टाइल में बदलना कोई इन अदाकाराओं से सीखे। श्रद्धा कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, इन एक्ट्रेसेस ने अपने फैशन चॉइसेज़ से कभी फैन्स को निराश नहीं किया है।  

loksabha election banner

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस अक्सर हमारे सामने एक से एक फैशन गोल्स रख देती हैं। आज हम बात करेंगे उन सेलेब्स की जो इस हफ्ते फैशन और स्टाइल के मामले में 10/10 रहीं।  

तो आइए देखें कि इस हफ्ते फैशन के मामले में कौन अव्वल रहा:

मलाइका अरोड़ा

शायद ही कभी ऐसा हुआ जब मलाइका अरोड़ा अपने फैशन को लेकर चर्चा में न आई हों। इस फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस का फैशन सेन्स कभी भी फैन्स को निराश नहीं करता है। इस खूबसूरत अदाकार को हाल ही में ब्लैक लॉन्ग स्लीव क्रॉप टॉप के साथ क्रश्ड गोल्ड-सिल्वर लॉन्ग स्किर्ट में देखा गया था।  

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर हाल ही में दिवाली पार्टी के मौके पर बेहद खूबसूरत लुक में दिखीं। उन्होंने इस मौके के लिए पर्पल और गोल्ड रंग की कांजीवरम साड़ी पहनी थी। श्रद्धा ने इसे बॉटल ग्रीन रंग के ब्लाउज़, गोल्ड चोकर और झुमकों के साथ मैच किया था।

करिश्मा कपूर 

करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों में नज़र नहीं आ रही हैं लेकिन उनके फैशन का जलवा अब भी बरकरार है। दिवाली के मौके पर इस एक्ट्रेस को गोल्ड बॉर्ड्र वाली लाल साड़ी के साथ स्ट्रिप्ड ब्लाउज़ पहने देखा था। बन के साथ उन्होंने इस लुक के साथ झुमकों को स्टाइल किया था।

अन्नया पांडे

 

View this post on Instagram

#ananyapanday on occasion of her birthday #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अन्नया एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने जब से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है तब से ही सबको अपनी फैशन सेन्स से इम्प्रेस कर रही हैं। अन्नया की ये डेनिम ड्रेस उन लोगों के लिए परफेक्ट है जो कोस्टल यानी समुद्र के किनारे रहते हैं। आप इस ड्रेस को एक कैज़ुअल आउटिंग के लिए टेनिस शूज़ और बड़े हूप इयररिंग्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

जाह्नवी कपूर

 

View this post on Instagram

#janhvikapoor in second change yesterday for #diwali in @manishmalhotra05 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

प्लेन सफेद जॉर्जेट साड़ी और स्ट्रैपी ब्लाउज़ पहनकर जाह्नवी कपूर छा गई थीं। इस बार सफेद रंग त्योहारों और शादियों में छाया रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.