Move to Jagran APP

Diwali 2021: जाह्नवी कपूर से लेकर सुहाना ख़ान तक, इस दिवाली ट्राई करें इन सिलेब्ज़ का आइलाइनर ट्रेंड

Diwali 2021 अगर आप उन लोगों में से हैं जो ज़्यादा हेवी मेकअप पसंद नहीं करते तो आप आइलाइनर से भी अपना लुक सबसे अलग बना सकते हैं। ऐसे में क्यों न अपने पसंदीदा स्टार्स से लुक के टिप्स लें और त्योहार पर इन्हें ट्राई करें।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 03:37 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 03:37 PM (IST)
Diwali 2021: जाह्नवी कपूर से लेकर सुहाना ख़ान तक, इस दिवाली ट्राई करें इन सिलेब्ज़ का आइलाइनर ट्रेंड
जाह्नवी कपूर से लेकर सुहाना ख़ान तक, इस दिवाली ट्राई करें इन सिलेब्ज़ का आइलाइनर ट्रेंड

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Diwali 2021: अब जब दिवाली का त्योहार कुछ ही दिन दूर है, तो आपके पास अपने सबसे खूबसूरत कपड़े और मेकअप लुक को फ्लॉन्ट करने का मौका आने ही वाला है। कपड़े डिसाइड करने से कहीं ज़्यादा मुश्किल होता है मेकअप लुक के बारे में डिसाइड करना। अगर आप उन लोगों में से हैं जो ज़्यादा हेवी मेकअप पसंद नहीं करते, तो आप आइलाइनर से भी अपना लुक सबसे अलग बना सकते हैं। ऐसे में क्यों न अपने पसंदीदा स्टार्स से लुक के टिप्स लें और त्योहार पर इन्हें ट्राई करें।

loksabha election banner

इस दिवाली इन सिलेब्ज़ के आइलाइनर ट्रेंड को करें फॉलो

मेकअप में सबसे ज़्यादा मुश्किल काम होता है आइलाइनर को अच्छी तरह लगाना। इसके लिए आपका अपने हाथ पर अच्छा कंट्रोल होना चाहिए, ताकि आइलाइनर बिल्कुल परफेक्ट लगे। लेकिन अगर आप इस काम में माहिर हैं, तो आप अपने चेहरे को नए-नए लु्क्स देने के लिए इन स्टाइल्स को फॉलो कर सकती हैं। आखिर आइलाइनर आपके चेहरे के बेस्ट फीचर को निखारने का जो काम करता है।

इन आइलाइनर ट्रेंड्स को ज़रूर आज़माएं

ऐश्वर्या राय को मोटा आइलाइनर पसंद है और वह अक्सर इसी लुक में नज़र आती हैं। उनकी खूबसूरत आखों को और खूबसूरत बनाने के लिए वह काजल भी लगाती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ज़्यादातर मौकों पर पतला आइलाइनर लगाती हैं। अगर आपको मोटा आइलाइनर नहीं पसंद तो आप भी सुहाना की तरह का लुक अपना सकती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

अगर आप लाइनर लगाने में प्रो हैं, तो दीपिका पादुकोण की तरह विंक्ड आइलाइनर स्टाइल अपना सकती हैं। इससे आंखें न सिर्फ खूबसूरत बल्कि आल्मंड शेप की लगती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ART (@deepfci)

अगर आप अलग तरह का लुक आज़माना चाहती हैं, तो प्रियंका चोपड़ा जोनस की तरह ब्लू लाइनर ट्राई करें। ब्लू के अलावा आप कोई दूसरा रंग भी ट्राई कर सकती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

अगर आप जाह्नवी कपूर की फैन हैं, तो उनकी तरह स्मोकी आइज़ भी ट्राई कर सकती हैं। ऐसा लुक किसी भी तरह के आउटफिट के साथ अच्छा लगता है।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

स्मज लुक के लिए आइशैडो ब्रश से अच्छी तरह ब्लेंड करें। ब्लैक आइशैडो को लाइनर के ऊपर घुमाते हुए ब्लेंड करें। इससे फेडेड लुक आएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.