Move to Jagran APP

Bollywood Divas Desi Swag: आलिया से लेकर अनुष्का तक, वो 5 डीवाज़ जिन्होंने देसी अवतार में जीता दिल

Bollywood Divas Desi Swag आपने हाल ही में आलिया भट्ट का उनकी अगली फिल्म गंगूबाई काथियावाड़ी का लुक देखा होगा जहां वह बिंदी में न सिर्फ अलग बल्कि स्टनिंग भी लग रही हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 04:46 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 04:46 PM (IST)
Bollywood Divas Desi Swag: आलिया से लेकर अनुष्का तक, वो 5 डीवाज़ जिन्होंने देसी अवतार में जीता दिल
Bollywood Divas Desi Swag: आलिया से लेकर अनुष्का तक, वो 5 डीवाज़ जिन्होंने देसी अवतार में जीता दिल

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Bollywood Divas Desi Swag: अपनी साल को शुरू हुए एक महीना भी नहीं हुआ और बॉलीवुड की खूबसूरत डीवाज़ ने अभी से सभी को अपने देसी स्टाइल स्टेटमेंट से इम्प्रेस कर लिया है। इसके लिए ग्लैमर से बिना समझौता किए बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने बिंदी, सिंदूर और बैंगल्स जैसी एक्सेसरीज़ की मदद से अपना देसी लुक पूरा किया। शादियों, अवॉर्ड शो, त्योहार और पार्टीज़ जैसे कई मौकों पर इन अदाकाराओं को डिज़ाइनर साड़ियों और बिंदी में देखा गया।     

loksabha election banner

आपने हाल ही में आलिया भट्ट का उनकी अगली फिल्म 'गंगूबाई: काथियावाड़ी' का लुक देखा होगा, जहां वह बिंदी में न सिर्फ अलग बल्कि स्टनिंग भी लग रही हैं। तो आइए नज़र डालते हैं ऐसी ही बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर जिन्होंने बिंदी और देसी लुक में सभी को हैरान कर दिया।  

आलिया भट्ट

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

💛

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन के दौरान पिछले साल आलिया भट्ट अक्सर पारंपरिक कपड़ों में ही नज़र आईं। ट्रेडिशनल लुक के अलावा इस एक्ट्रेस की छोटी सी बिंदी ने भी सभी को इ्म्प्रेस किया। आलिया अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अक्सर पारंपरिक लुक शेयर करती रहती हैं। यहां तक कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई: काथियावाड़ी' में भी उनका देसी लुक देखने वाला है।

सारा अली खान

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

💥💥💥 📸: @shivangi.kulkarni

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

पारंपरिक हो या फिर वेस्टर्न, सारा अली खान एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हर फैशन को एलीगेंन्स के साथ कैरी कर सकती हैं। ये बात किसी से छिपी नहीं है कि सारा को भारतीय कपड़े कितने पसंद है। उन्हें अक्सर पारंपरिक कपड़ों में देखा जा सकता है। 

दीपिका पादुकोण

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण को एथनिक लुक काफी पसंद है। फिर चाहे फिल्में हों या फिर पर्सनल लाइफ, ये एक्ट्रेस अक्सर एक बिंदी और भारतीय पहनावे में नज़र आ जाती हैं। इस तस्वीर में भी ये एक्ट्रेस पिंक साड़ी के साथ छोटी से बिंदी पहने नज़र आ रही हैं।

अनुष्का शर्मा

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

💫✨💖

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो लेटेस्ट फैशन ट्रेंड में रहना पसंद करती हैं। इस तस्वीर में अनुष्का एथनिक लुक में नज़र आ रही हैं, लेकिन नज़र सिर्फ उनकी बिंदी पर जाती है। बेबी पिंक आउटफिट के साथ अनुष्का ने बिंदी के अलावा, झुमके और पिंक लिप्स रखे थे। 

प्रियंका चोपड़ा

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Six yards of grace 🥰 #SareeLove #Throwback

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

जब प्रिंयका चोपड़ा पिछले साल अपनी फिल्म 'द स्काइ इज़ पिंक' के प्रमोशन के लिए मुंबई में थीं, तो उस वक्त उन्होंने फैन्स को अपने कमाल के फैशन सेन्स से चौंका दिया था। ऐसे ही एक इवेंट के लिए इस एक्ट्रेस ने सफेद और लाल पोल्का डॉट साड़ी ने पहनी थी। उन्होंने अपना लुक एक छोटी सी बिंदी के साथ पूरा किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.