Move to Jagran APP

आया मौसम रंग-बिरंगी विंटर कुर्तियों का, ऐसे पाएं फैशनेबल लुक

वुलन कुर्तियों की यह खासियत है कि इन रंग-बिरंगे कुर्तों को आप जैसे चाहें वैसे पहन सकती हैं। यदि आप उसे चूड़ीदार सूट की तरह पहनना चाहती हैं तो दुपट्टे के साथ भी पहन सकतीं है और चाहें तो लैगिंन या फिर जींस के साथ भी इसे पहनकर स्टाइलिश दिख सकती हैं।

By Pratima JaiswalEdited By: Published: Mon, 11 Dec 2017 05:45 PM (IST)Updated: Mon, 11 Dec 2017 05:45 PM (IST)
आया मौसम रंग-बिरंगी विंटर कुर्तियों का, ऐसे पाएं फैशनेबल लुक
आया मौसम रंग-बिरंगी विंटर कुर्तियों का, ऐसे पाएं फैशनेबल लुक

सर्दियां आते ही फैशन में भी बदलाव आ जाता है. वहीं सर्दियों में कई लड़कियां कंफ्यूज हो जाती हैं कि किन कपड़ों को पहनने से वो फैशनेबल लग सकती हैं। आइए, हम आपको बताते हैं। 

prime article banner

 

वुलन कुर्तियों की यह खासियत है कि इन रंग-बिरंगे कुर्तों को आप जैसे चाहें वैसे पहन सकती हैं। यदि आप उसे चूड़ीदार सूट की तरह पहनना चाहती हैं तो दुपट्टे के साथ भी पहन सकतीं है और चाहें तो लैगिंन या फिर जींस के साथ भी इसे पहनकर स्टाइलिश दिख सकती हैं। आप इसे स्टॉकिंग्स, लांग बूट्स या फिर सादी सलवार के साथ भी पहन सकती हैं और मिक्स एंड मैच करके भी पहन सकती हैं।

लाइट-डार्क कलर या फिर कंट्रास्ट कलर में डिजाइन वाले कुर्ते भी रोजमर्रा में खूबसूरत लगते हैं। थोड़ा पार्टी वियर कुर्तों में वूलन या रेशम या फिर जरी का काम भी मिलता है। नेक पर पेचवर्क का काम भी इन कुर्तों को एथनिक और पार्टी लुक देता है।

इस तरह के कुर्ते बाजार में भी उपलब्ध हैं और शॉल से भी बनाए जाते हैं। शॉल वाले कुर्ते हल्की ठंड के लिए उपयुक्त होते हैं, जबकि ऊन से बने कुर्तों को तेज सर्दी में पहना जा सकता है। ज्यादा ठंड होने पर आप इसे टॉप या फिर कॉटन के कुर्तों के ऊपर पहन सकते हैं। सर्दी थोड़ी कम है तो सीधे भी पहने जा सकते हैं। 

तो इस बार ठंड में कुछ नया पहनना है तो आप बेझि‍झक इन वुलन कुर्तियों का आजमा सकती हैं। ये न सिर्फ आप पर खूबसूरत दिखेंगी बल्कि आपको ठंड से भी बचाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.