शादी की तैयारियों में सारा बजट सिर्फ लहंगे पर ही इन्वेस्ट न करें, जूलरी भी ब्राइडल लुक का बहुत ही जरूरी हिस्सा होती है इसके बिना लुक पूरा हो ही नहीं सकता। स्टाइलिश लहंगे-चोली के साथ पुराने जमाने की जूलरीज़ का कॉम्बिनेशन...सोचकर ही अजीब लग रहा है ना, तो पहनने के बाद क्या ही लगेगा। बेशक आप सेंटर ऑफ अट्रैक्शन तो होंगी लेकिन किसी और वजह से। तो इससे बचने के लिए यहां दिए गए जूलरीज़ ऑप्शन पर डालें एक नज़र और इनके साथ बनाएं अपने ब्राइडल लुक को अलग और खास....

नथ

ओवरसाइज़्ड, मल्टीपल चेन और स्टोन्स वाली राजस्थानी नथ ज्यादातर ब्राइड्स पर जंचती भी है साथ ही स्टाइल को भी बरकरार रखती है। तो सोचना क्या...ट्रेडिशनल लुक देती ऐसी नथ के साथ अपने ब्राइडल लुक में करें एक्सपेरिमेंट।

मांगटीका

सिर के एक साइड कैरी किए जाने वाले ये ट्रेंडी मांगटीके मल्टीकलर्स, स्टोन्स और पर्ल के अलग-अलग डिज़ाइन्स के साथ मार्केट में अवेलेबल हैं। साथ ही इन्हें आप कस्टमाइज़ भी करा सकती हैं अपने आउटफिट्स को देखते हुए। जो आपको देंगे डिफरेंट लुक।

कुंदन पायल

पायल भले ही जूलरीज़ में उतनी हाइलाइट नहीं होती लेकिन दुल्हन के सोलह श्रृंगार का जरूरी हिस्सा होती है। चांदी की पायल फैशन से आउट नहीं हुई है लेकिन अलग लुक के लिए इस बार कुंदन पायल ट्राय करें।

हाथफूल

इस बार रेड, ग्रीन, पर्पल और ब्लू हर तरह के लहंगे के साथ कुछ इस तरह के मैचिंग कलरफउल हाथ-फूल पहनें और सेट करें अपना यूनिक स्टाइल। ध्यान रहें हाथफूल स्टाइलिश हो हैवी नहीं जिससे शादी में लहंगा संभालने से लेकर रस्में निभाने तक में किसी तरह की कोई दिक्कत न हो।

लेयर्ड चोकर

गोल्ड के सिंपल नेकलेस से नहीं बल्कि लेयर्ड चोकर से पाएं खूबसूरत और स्टाइलिश लुक। कलरफुल स्टोन्स, पर्ल से तैयार इस तरह के नेकलेस दुल्हन को देंगे रॉयल लुक। जिन्हें आप शादी के बाद दूसरे ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ भी टीमअप कर सकती हैं।

Posted By: Priyanka Singh