Move to Jagran APP

Fashion Tips: वेडिंग सीजन के लिए ढूंढ रही हैं परफेक्ट आउटफिट, तो सारा अली खान के इन ड्रेसेस से लें इंस्पिरेशन

वेडिंग सीजन के साथ ही लोग इसकी तैयारियों में जुट गए हैं। इस सीजन कई लोग शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। अगर आप भी इस सीजन किसी शादी में शिरकत करने वाली हैं तो सारा अली खान के इन आउटफिट्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

By Harshita SaxenaEdited By: Harshita SaxenaPublished: Wed, 25 Jan 2023 05:08 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 05:08 PM (IST)
Fashion Tips: वेडिंग सीजन के लिए ढूंढ रही हैं परफेक्ट आउटफिट, तो सारा अली खान के इन ड्रेसेस से लें इंस्पिरेशन
वेडिंग सीजन में सारा अली खान के इन आउटफिट्स से लें इंस्पिरेशन

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Fashion Tips: वेडिंग सीजन की शुरुआत के साथ ही लोग अपने इस खास दिन की शुरुआत में लग गए हैं। शादी का दिन न सिर्फ दूल्हा-दुल्हन के लिए काफी खास होता है, बल्कि उनके करीबियों के लिए भी बेहद अहम होता है। ऐसे में सिर्फ वेडिंग कपल्स ही नहीं बल्कि उनके करीबी भी इस खास दिन के लिए काफी तैयारियां करते हैं। लड़का हो या लड़की हर कोई इन दिनों अपनी स्टाइलिंग का खास ध्यान रखते हैं। ऐसे में अगर बात शादी की हो तो लड़कियां हर एक फंक्शन के लिए परफेक्ट लुक चाहती हैं। अगर आप भी जल्द ही किसी शादी समारोह में शामिल होने वाली हैं, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के इन आउटफिट्स से मेहंदी,हल्दी से लेकर शादी तक के ड्रेसेस के लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

loksabha election banner

हल्दी आउटफिट

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

अगर आप हल्दी समारोह के लिए कोई परफेक्ट आउटफिट ढूंढ रही हैं, तो सारा अली खान के इस आफटफिट से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। पीले रंग का यह कुर्ता सेट आपको हल्दी में परफेक्ट लुक देगा। सफेद और सिल्वर थ्रेड वर्क वाले इस कुर्ते के साथ आप सिल्वर और मिरर वर्क वाला स्ट्रेट पैंट पेयर कर सकती हैं। साथ ही सफेद दुपट्टा इस लुक में चार चांद लगा देगा। वहीं, बात करें ज्वेलरी की तो इस आउटफिट के साथ आप सुनहरी चूड़ियां, एक स्टेटमेंट रिंग और स्टोन स्टडेड झुमके जोड़े पहन सकती हैं।

संगीत

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

संगीत समारोह के लिए मनीष मल्होत्रा का यह डिजाइनर लहंगा परफेक्ट साबित होगा। इस आउटफिट में एक्ट्रेस सारा अली खान बेहद स्टनिंग लग रही हैं। काले बेस वाले इस लहंगे पर सुनहरी कढ़ाई इसे बेहद खूबसूरत बना रही है। आप चाहे तो इस ड्रेस के साथ दुपट्टा कैरी कर सकती हैं या फिर सारा की तरह नो दुपट्टा लुक भी चुन सकती हैं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इसके साथ स्टेटमेंट गोल्ड इयररिंग्स और रिंग कैरी कर सकती हैं।

मेहंदी

अगर मेहंदी समारोह के लिए कोई क्लासिक लुक तलाश रही हैं, तो सारा की तरह हरे रंग का यह कुर्ता पहन सकती हैं। गोल्डन प्रिंट वाले इस कुर्ते के साथ आप इसी प्रिंट का स्ट्रेट पैंट पेयर कर सकती हैं। वहीं, गोटे वाली नवलगढ़ ओढ़नी इस लुक में चार चांद लगा देगी। यह आउटफिट आपको रॉयल ही नहीं बल्कि काफी स्टाइलिश लुक भी देगा।

शादी

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

शादी समारोह के दिन सबसे अलग और यूनिक स्टाइल के आउटफिट की तलाश है, तो सारा अली खान का यह डिजाइनर शरारा सेट पहन सकती हैं। डिजाइनर फ़राज़ मनन की यह ड्रेस शादी समारोह में पहनने के लिए बिल्कुल परफेक्ट साबित होगा। मोतियों और हीरे के स्टड से बनी यह ड्रेस एक परफेक्ट वेडिंग वियर आउटफिट है।

Picture Courtesy: Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.