Move to Jagran APP

ब्राइट नहीं इस बार पेस्टल कलर की कांजीवरम साड़ी में बिखेरें अपनी खूबसूरती का जलवा

दुल्हन हो या दुल्हन की फ्रेंड और बहनें शादी-ब्याह में नजर आना है अलग और स्टाइलिश तो इस बार पेस्टल कलर की कांजीवरम साड़ी के साथ करें एक्सपेरिमेंट।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 10:36 AM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 10:36 AM (IST)
ब्राइट नहीं इस बार पेस्टल कलर की कांजीवरम साड़ी में बिखेरें अपनी खूबसूरती का जलवा
ब्राइट नहीं इस बार पेस्टल कलर की कांजीवरम साड़ी में बिखेरें अपनी खूबसूरती का जलवा

कांजीवरम साड़ी रिच और रॉयल लुक के लिए है एकदम परफेक्ट ऑप्शन, जिसे अक्सर शादी-ब्याह और फेस्टिवल्स में कैरी किया जाता है। रेड, ग्रीन, नेवी ब्लू, ब्राइट पिंक जैसे कलर हर एक इवेंट के हिसाब से न सिर्फ बेस्ट होते हैं बल्कि बहुत ही खूबसूरत भी लगते हैं। लेकिन अगर आपको इन साड़ियों में बंटोरनी है हर किसी की अटेंशन और तारीफ, तो पेस्टल कलर की कांजीवरम साड़ियां है परफेक्ट ऑप्शन्स। तो ऐसे में किन कलर्स के साथ कर सकते हैं एक्सपेरिमेंट, जानें यहां...

loksabha election banner

लैवेंडर/लिलैक

पर्पल के लाइट शेड्स लिलैक और लैवेंडर कलर की कांजीवरम साड़ी पहनकर आप पा सकती हैं हर किसी का अटेंशन। यकीन मानिए पेस्टल लैवेंडर इस साल का नया ऑफ बीट कलर है। जिसे शादी-पार्टी के अलावा और भी कई शुभ मौकों पर कैरी किया जा सकता है। 

पेस्टल ग्रीन

ग्रीन का हर एक शेड होता है यूनिक, जो आपको देता है खूबसूरती के साथ फ्रेश लुक। तो शादी-ब्याह में पेस्टल ग्रीन कांजीवरम साड़ी पहनने का आइडिया है एकदम बेस्ट। पेस्टल ग्रीन आंखों को तो सुकून देता ही है साथ ही हर एक स्किन टोन पर भी जंचता है। इसके साथ कॉन्ट्रास्ट कलर का ब्लाउज़ टीमअप कर करें अपने लुक को कम्प्लीट।

सिल्वर ग्रे

सिल्वर कलर का ऑप्शन शायद ही कोई शादी-ब्याह या फेस्टिवल में चुनता है लेकिन यकीन मानिए इस कलर की साड़ी पहनकर आप बेहद खूबसूरत नजर आ सकती हैं। ग्रे कलर भी हर एक स्किन टोन पर सूट करता है और डार्क कलर के कॉन्ट्रास्ट ब्लाउज़ के साथ तो और भी कमाल लगता है।

पेस्टल पिंक

बेबी पिंक से लेकर पाउडर पिंक और भी पिंक के अलग-अलग शेड्स हर एक स्किन टोन पर जंचते हैं। तो इस बार ब्राइट पिंक की जगह पेस्टल पिंक कांजीवरम साड़ी का ऑप्शन चुनें। सबसे अच्छी बात की इन्हें डे और नाइट दोनों तरह के फंक्शन में कैरी किया जा सकता है। भीड़ में अलग नजर आना है तो बहुत ज्यादा मेहनत किए बिना सिर्फ पेस्टल पिंक कलर की साड़ी पहनना ही काफी होगा।

पेस्टल येलो

शादी-ब्याह के लिए पीले रंग को बहुत ही शुभ माना जाता है लेकिन ब्राइट येलो तो ज्यादातर दुल्हनें कैरी करती हैं, तो अगर आपको अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करना है तो पेस्टल येलो कलर की साड़ी पहनें। जिस पर कॉन्ट्रास्ट कलर की जूलरी और ब्लाउज़ रहेंगे बेस्ट।

पेस्टल ब्लू

ब्लू भी ऐसा शेड है जिसे हर एक स्किन टोन पर बिंदास होकर कैरी किया जा सकता है। कांजीवरम साड़ी में तो ये कलर और भी ज्यादा खूबसूरत लगता है। तो अगर आप बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं चाहती तो पेस्टल ब्लू कलर की साड़ी चुनें और मैचिंग ब्लाउज़ के साथ करें लुक को पूरा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.