Move to Jagran APP

हर एक आउटफिट्स के साथ परफेक्ट मैच हो जाते हैं डबल मॉन्क शूज़

शादी हो या हो इंटरव्यू, फॉर्मल ही नहीं कैजुअल्स हर एक के साथ आप कर सकते हैं डबल मॉन्क शूज़ को टीमअप। जानेंगे इनकी ऐसी ही दूसरी क्वालिटीज़ के बारे में।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Thu, 13 Dec 2018 02:26 PM (IST)Updated: Thu, 13 Dec 2018 02:26 PM (IST)
हर एक आउटफिट्स के साथ परफेक्ट मैच हो जाते हैं डबल मॉन्क शूज़
हर एक आउटफिट्स के साथ परफेक्ट मैच हो जाते हैं डबल मॉन्क शूज़

पुरूषों के पास स्टाइलिंग के लिए बेशक कम ऑप्शन होते हैं लेकिन अगर वो चाहे तो इन गिने-चुने ऑप्शन्स में भी लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करके पा सकते हैं हर किसी की अटेंशन। तो अगर आप भी फर्स्ट इंप्रेशन इज लास्ट इंप्रेशन की बात मानते हैं। तो वॉडरोब में कपड़ों के साथ-साथ लेटेस्ट फुटवेयर्स भी शामिल करें। कॉलेज स्टूडेंट्स से लेकर प्रोफेसर्स और कॉर्पोरेट फील्ड तक के प्रोफेशनल्स ड्रेसिंग पर तो बहुत ध्यान देते हैं लेकिन बेल्ट और शूज़ के मामले के सीक्रेट फंडे के बारे में नहीं जानते, कि आपके बेल्ट और शूज़ का कलर हमेशा एक-दूसरे से मैच करते हुए होने चाहिए। तो आज हम उन शूज़ के बारे में बात करेंगे जो लेटेस्ट होने के साथ ही आपके ओवरऑल लुक को बनाएंगे खास।

loksabha election banner

डबल मॉन्क शूज

आज बात करेंगे लेटेस्ट शूज़ ट्रेंड की जिसमें डबल मॉन्क शूज़ आज भी टॉप पर हैं। इसकी एक खास वजह है कि इसे आप किसी भी आउटफिट्स के साथ टीमअप कर सकते हैं। फॉर्मल और कैजुअल दोनों ड्रेसिंग को कॉम्प्लीमेंट करते हैं और तो और इंडो-वेस्टर्न के साथ भी परफेक्टली मैच हो जाते हैं। फुटवेयर्स, फैशन का एक एसेंशियल एलिमेंट होते हैं क्योंकि इनमें आपकी पर्सनालिटी भी रिफ्लेक्ट होती है। एक और खास बात कि ये लेस फ्री और स्ट्रैप्स अटैच्ड होते हैं। इस शूज़ में स्ट्रैप्स के पैटर्न और डिजाइन में कई वैराइटीज़ होती हैं, जो फैशनेबल मेल को बहुत सारे ऑप्शन्स देते हैं।

डबल मॉन्क मतलब जेंटलमैन शूज़

वैसे तो डबल मॉन्क शूज़ अलग-अलग मैटेरियल में अवेलेबल हैं लेकिन पुरूषों को हाई-शाइन लैदर और स्वेट वाले शूज़ सबसे ज्यादा पसंद आते हैं। क्योंकि यह ट्रेंडी लगते हैं। इसके साथ ही अगर कलर की बात करें तो ये ब्लैक, ब्राउन, टैन, बरगंडी जैसे कई कलर्स में भी अवेलेबल हैं। डूअल टोन शेड्स और मैटेरियल में अवेलेबल डबल मॉन्क शूज़ आपके अप टू डेट ड्रेसिंग सेंस को डिफाइन करता है। सूट हो या शर्ट ये हर एक के साथ बहुत ही अच्छे लगते हैं। तो इसे अपने वॉडरोब का हिस्सा जरूर बनाएं। इसी वजह से इसे जेंटलमैन शूज़ भी कहा जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.