Move to Jagran APP

Diwali 2019: शॉपिंग में बहुत ज्यादा खर्च किए बिना दिखना है ट्रेडिशनल, तो ट्राय करें ये आउटफिट्स

Diwali 2019 दिवाली में ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहनना है लेकिन बहुत ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहती तो इन यूनिक आउटफिट्स पर डालें एक नजर जो देंगे फेस्टिवल के हिसाब से परफेक्ट लुक।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 10:06 AM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 11:46 AM (IST)
Diwali 2019: शॉपिंग में बहुत ज्यादा खर्च किए बिना दिखना है ट्रेडिशनल, तो ट्राय करें ये आउटफिट्स
Diwali 2019: शॉपिंग में बहुत ज्यादा खर्च किए बिना दिखना है ट्रेडिशनल, तो ट्राय करें ये आउटफिट्स

दिवाली की शॉपिंग को लेकर एक्साइटमेंट लाजमी है लेकिन कई बार एक्साइटमेंट के चक्कर में उन चीज़ों की भी खरीददारी कर लेते हैं जिसकी खास जरूरत नहीं होती और इसके बाद बजट की सोचने लग जाते हैं। तो अगर आपके साथ भी बजट का इश्यू है तो महंगे आउटफिट्स पर इन्वेस्टमेंट करने की जगह कम पैसों में कुछ यूनिक ट्राय करें। ऐसे ही कुछ ऑप्शन्स के बारे में हम यहां जानेंगे...

loksabha election banner

सिल्क स्कर्ट या मैक्सी ड्रेसेज़

सिल्क की पुरानी साड़ी या दुपट्टे से तैयार करवा सकती हैं आप स्टाइलिश आउटफिट्स। फेस्टिवल में सिल्क वैसे भी परफेक्ट लुक देता है, लेकिन इस बार सिल्क की साड़ी नहीं, बल्कि मैक्सी ड्रेस कैरी करें। आप चाहे तो पुरानी साड़ी का लॉन्ग प्लीटेड स्कर्ट भी बनवा सकती हैं जिसे आप क्वार्टर स्लीव टॉप और ब्लाउज़ के साथ पहनें। बजट में इससे अच्छा ट्रेडिशनल वेयर क्या होगा।

लॉन्ग स्लिट ड्रेस विद डेनिम

वेस्टर्न आउटफिट्स पहनने का आइडिया बेशक दिवाली के हिसाब से सही च्वाइस नहीं है लेकिन ऐसे आउटफिट्स की शॉपिंग में भी बहुत ज्यादा बजट लगाने की जरूरत नहीं जिन्हें आप साल में एक बार ही पहन पाएं। इसकी जगह स्मार्ट शॉपिंग करें। जैसे- लॉन्ग स्लिट ड्रेस को जींस के साथ करें पेयर। मार्केट में आपको अलग-अलग वैराइटी की स्लिट ड्रेस मिल जाएगी। एम्ब्रॉयड्रेड, शीयर, सिल्क, ब्रोकेड के साथ करें एक्सपेरिमेंट।प्लाजो पैंट के साथ कुर्ता या क्रॉप टॉप

प्लाजो पैंट फेस्टिवल में स्टाइलिश लुक ही नहीं देंगे, बल्कि काफी कम्फर्टेबल भी रहेंगे। इन्हें आप कुर्ते के साथ पेयर कर सकती हैं और इसके अलावा टॉप के साथ भी। बस ध्यान रखें कि दोनों बहुत ज्यादा हैवी न हो, बैलेंस करके करें कैरी।

जैकेट स्टाइल लॉन्ग कुर्ता विद सिल्क स्कर्ट

जैकेट स्टाइल लॉन्ग कुर्ता रहेगा ट्रेडिशनल लुक के लिए बेस्ट। जिसे साथ आप नॉर्मल स्कर्ट के साथ पेयर कर सकती हैं। ऐसे कुर्ते आसानी से बजट में ऑनलाइन मिल जाएंगे। स्कर्ट के अलावा आप इन्हें सिगरेट पैंट्स या धोती के साथ भी पहन सकती हैं। 

सिंपल स्कर्ट के साथ हाई-लो टॉप

हाई-लो टॉप हाल-फिलहाल स्टाइल और कम्फर्ट दोनों ही मामलों में बेस्ट हैं और बात जब दिवाली में ट्रेडिशनल नजर आने की हो तो आप बिंदास होकर इन्हें पहन सकती हैं। ऐसे टॉप के साथ आपको बॉटम्स में इन्वेस्टमेंट करने की जरूरत नहीं, इसे आप स्कर्ट या धोती किसी के साथ भी टीमअप कर सकती हैं।

हैं ना बजट में यूनिक लुक पाने के बेहतरीन ऑप्शन्स। तो बस बेफ्रिक होकर करें इनकी शॉपिंग और पाएं हर किसी की अटेंशन।

Pic Credit- Pinterest.com


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.