दिवाली की तैयारियां तो आपने भी शुरु कर दी होंगी। ऐसे में त्योहार को फुल ऑन ट्रेडिशनल टच देने के लिए खुद को भी ट्रेडिशनल फील देना होगा और वो फील आएगा आपके आउटफिट्स से। अब जब बात समथिंग ट्रेडिशनल की आई है तो क्यों न इस बार हर बार से कुछ हटकर हो जाए। कैसे? आइए जानते हैं यहां....

साड़ी पर पोचू देगा एलीगेंट लुक

वहीं अगर आप हर बार की तरह साड़ी पहनना चाहती हैं, लेकिन एक डिफरेंट लुक के साथ, तो उसके साथ प्लेन स्लीवलेस ब्लाउज और उसके साथ पोचू कैरी कर सकते हैं। हां, पोचू के लिए आपको जरूरत होगी सिर्फ एक ट्रांसपेरेंट या ट्रांसलूसेंट फैब्रिक की, जो ओकेजन को देखते हुए एंब्रॉयडेड हो। बात करें, साड़ी पहनने के स्टाइल की, तो इसको जैसे आप पहनती हैं, वैसे ही पहनें। यानि उलटे पल्ले में, वैसे ही सिंपल तरीके से कैरी करें। अब इसके ऊपर से इस पोचू को पहनें। ये पोचू आपकी साड़ी के स्टाइल को बढ़ा देगा। फिर देखिएगा, अपने लुक को जलवा।

लेयर्ड प्लाजो के साथ लॉन्ग कुर्ता

इन दिनों प्लाजो बहुत ज्यादा ट्रेंड में है। ऐसे में इन्हें आप किसी भी तरह से कैरी कर सकती हैं। आप प्लाजो के साथ प्लेन कुर्ता और उसके ऊपर लॉन्ग एंबेलिश्ड फ्रंट ओपेन जैकेट कैरी कर सकती हैं। लेयर्ड प्लाजो के साथ लॉन्ग कुर्ता भी एक अच्छा ऑप्शन है। ये आपको ट्रेडिशनल टच देगा।

अनारकली इज एवरग्रीन

अनारकली सूट एवरग्रीन हैं। ये हर फेस्टिवल और ऑकेजन पर आपको ट्रेंडी लुक देते हैं। अब अगर आप अपनी ड्रेस को लेकर कंफ्यूज्ड हों, तो अनारकली सूट को बिना किसी कनफ्यूज़न के सिलेक्ट कर सकती हैं। इन दिनों हाई-लो या नी-लेंथ-ए-सिमिट्रिकल अनारकली सिलेक्ट कर सकती हैं। 

गाउन का बदल जाएगा अंदाज

वेस्टर्न वेयर के साथ आप उसमें ट्रेडिशनल लुक देना चाहती हैं, तो लेयर्ड या साड़ी गाउन इसके लिए परफेक्ट ऑप्शन रहेगा। इस फेस्टिव सीज़न में ऐसे कई स्टाइल वाले गाउन्स आपके लिए ईजी अवेलेबल हैं और वो आपके लिए प्राइज वाइज भी पूरी तरह से अफॉर्डेबल रेंज में हैं।

ऐसे मिलेगा कंटेंप्रेरी लुक

ये लेयर्ड आउटफिट, दिवाली जैसे ओकेजन के लिए एक आइडियल सिलेक्शन हो सकता है। इसमें आप एक फुल लेंथ कॉटन स्कर्ट को प्लेन क्वॉर्टर या फुल स्लीव क्रॉप-टॉप, लॉन्ग ओपेन जैकेट और दुपट्टे के साथ पहन सकती हैं। यह ड्रेस ट्रेडिशनल भी होगी और आपको कंटेंप्रेरी लुक भी देगी।

Pic Credit- Pinterest.com 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021