फॉर्मल्स पहन रहे हैं तो कफ लिंक्स जरूरी एक्सेसरी है। इसके अलावा पार्टीज़ में भी सूट के साथ स्टाइलिश और परफेक्ट लुक देने का काम करते हैं कफलिंक्स। साथ ही अगर आप किसी मेल फ्रेंड को गिफ्ट करने के लिए ऑप्शन की तलाश कर रहे हैं तो यकीन मानिए कफलिंक्स देकर आप उन्हें अच्छा सरप्राइज़ दे सकते हैं। मार्केट में तरह-तरह के कफलिंक्स मौजूद हैं तो इन्हें आप अपने आउटफिट्स के साथ कैसे मैच करा सकते हैं जानेंगे यहां।

स्वेयर ब्लू डायमंड कफलिंक्स

अगर आप किसी फॉर्मल पार्टी या वेडिंग पार्टी में सूट पहनने की सोच रहे हैं तो उसके साथ ब्लू डायमंड कफलिंक्स कैरी करें और पाएं हर किसी की तारीफ।

एल्फाबेट डिज़ाइनर कफलिंक्स

इस तरह के कफलिंक्स को कस्टमाइज़ कराना पड़ता है जो दिखने में काफी यूनिक लगता है। अपने नेम और सरनेम के अनुसार इसे बनवाएं जिसे किसी भी ओकेज़न पर कर सकते हैं कैरी।

ओवल टरकॉयज़ कफलिंक्स

महंगे डिज़ाइनर सूट्स के साथ किसी भी तरह की कफलिंक्स को कैरी करने के बजाय ओवल शेप वाले टरकॉयज कफलिंक्स का ऑप्शन चुनें। जो आपके ओवर ऑल आउटफिट्स को देंगे स्टाइलिश लुक।

शॉटगन कफलिंक्स

ये कफलिंक्स दिखने में काफी अलग होते हैं। डिनर डेट पर जा रहे हैं तो पाटर्नर को अपने लुक से इंप्रेस करने के लिए ये कफलिंक्स कैरी करें। बहुत ही शानदार लुक देगा।

फ्लोरल डिज़ाइन कफलिंक्स

डॉर्क शेड्स के साथ कैसे कफलिंक्स कैरी करें जो हाइलाइट भी हो साथ ही अच्छे भी लगें। तो इसका जवाब है फ्लोरल डिज़ाइन कफलिंक्स।

गोल्ड एंड इनेमल ब्लैक कफलिंक्स

इन्हें आप किसी भी तरह के शेड्स वाले शर्ट्स के साथ टीमअप कर सकते हैं। पार्टी ही नहीं कैजुअली ड्रेसअप हो रहे हैं तो भी इनसे अपने लुक को बनाया जा सकता है परफेक्ट।

ग्रीन कलर कफलिंक्स

ऑफिस वेयर में अगर आप लाइट शेड्स वाले शर्ट के साथ कफलिंक्स कैरी करने की सोच रहे हैं तो बिंदास होकर ग्रीन कलर का ऑप्शन चुनें। लाइट शेड्स पर इनका लुक बहुत ही बेहतरीन लगता है।

ब्लू कफलिंक्स

अपने पति या ब्वॉयफ्रेंड के साथ ही अगर किसी मेल फ्रेंड को गिफ्ट देने का ऑप्शन समझ नहीं आ रहा तो ब्लू कलर के कफलिंक्स देकर उसे सरप्राइज किया जा सकता है।

 

Posted By: Priyanka Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप