Move to Jagran APP

Cannes 2022: कान में दिखा ऐश्वर्या का ड्रमैटिक लुक, ब्लैक 3D फ्लावर गाउन से लेकर हॉट पिंक सूट तक...

Cannes 2022 ऐश्वर्या राय बच्चन टॉम क्रूज़-स्टारर टॉप गन मेवरिक के प्रीमियर में 3डी फूलों वाले ब्लैक डोल्चे एंड गोब्बाना गाउन में पहुंचीं। इससे पहले अपनी कान 2022 की पहली अपीरियेंस के लिए उन्होंने वेलेंटीनो का हॉट पिंक पैन्ट सूट पहना था जिसकी कीमत करीब 4 लाख रुपए है।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 01:01 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 01:04 PM (IST)
Cannes 2022: कान में दिखा ऐश्वर्या का ड्रमैटिक लुक, ब्लैक 3D फ्लावर गाउन से लेकर हॉट पिंक सूट तक...
Cannes 2022: देखें कान में कैसा था ऐश्वर्या राय बच्चन का ड्रमैटिक लुक

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Cannes 2022: हमेशा अपने शानदार लुक से कान के रेड कार्पेट पर सभी को आकर्षित करने वाली, बॉलीवुड की नीली आंखों वाली डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन कान फिल्म फेस्टिवल के 75वें एडिशन में भी कुछ ऐसा ही कर रही हैं। उनके दोनों लुक कमाल के थे,फिर चाहे डॉल्चे एंड गोब्बाना का 3डी फ्लावर ब्लैक गाउन हो या फिर हॉट पिंक वेलेंटीनो पैन्टसूट।

loksabha election banner

कान फेस्टिवल में इससे पहले, डिज़ाइनर माइकल सिन्को, आशी स्टूडियो, जियोर्जियो अरमानी और एली साब में ऐश्वर्या की शानदार अपीरियंस ने फैशन जगत को हैरान कर दिया था। यह डीवा फैन्स और फैशन के प्रति उत्साही लोगों को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

कान 2022 में अपनी पहली उपस्थिति में मीडिया बातचीत के लिए, ऐश्वर्या ने एक हॉट पिंक रंग का सिंगल-ब्रेस्टेड ब्लेज़र को चुना, जिसमें आगे की तरफ बटन थे और वर्जिन ऊन और रेशमी कपड़े से बना था। इस अटायर को इटली में बनाया गया था। ब्लेज़र के साथ मैचिंग हॉट पिंक ट्राउज़र भी थे, जिसका फिट स्ट्रेट था, वेल्ट पॉकेट, फ्रंट ज़िपर, हुक था। ट्राउज़र भी पर्जिन वूल और सिल्क के कपड़े की थी।

View this post on Instagram

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

एश्वर्या ने अपना लुक हॉट पिंक हील्स के साथ पूरा किया था। बालों को उन्होंने मिड पार्ट कर सिल्की स्ट्रेट रखा था। एश्वर्या को सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट आस्था शर्मा ने स्टाइल किया था। उनके मेकअप की बात करें, तो एश्वर्या ने हॉट पिंक लिप्सटिक, रोज़ी ब्लश और चीक हाइलाइटेड, आंखों में काजल और मस्कारा था।

पिंक पैन्टसूट का क्रेडिट इटैलियन फैशन हाउस, मेसन वेलेंटीनो को जाता है। यह ब्रैंड महिलाओं के हॉट-कुटूअर और prêt-à-porter क्लेक्शन के लिए मशहूर है। वहीं पुरुषों के लिए यहां जूते, बैग्ज़, छोटे चमड़े का सामान, आईवियर, स्कार्फ, टाई और परफ्यूम के लिए जाना जाता है। अटायर की कीमत की बात करें, तो हॉट पिंक ब्लेज़र की कीमत करीब $3640 या ₹2,82,651 है, तो हॉट पिंक पैन्ट्स की कीमत $1735 या ₹1,34,725।

टॉम क्रूज़-स्टारर 'टॉप गन: मेवरिक' के प्रीमियर में भाग लेने के लिए, ऐश्वर्या एक काले गाउन में कान 2022 के रेड कार्पेट पर उतरीं। उनका गाउन एक विशाल सिल्हूट, हॉट ऑफ-शोल्डर डिटेलिंग और प्लीट्स के साथ आया था। इसमें रंगबिरंगे 3डी फूल भी थे।

ऐश्वर्या ने गाउन के साथ बालों को मिड पार्ट करके खुला छोड़ा था, पिंक लिप्सटिक और स्मोकी आई मेकअप किया था। उन्होंने अपने लुक को कैस्केडिंग इयररिंग्स और स्टेटमेंट फिंगर रिंग्स के साथ एक्सेसराइज़ किया। ऐश्वर्या का यह गाउन इटैलियन लक्ज़री फैशन हाउस, डॉल्चे एंड गोबाना का था।

Picture Credit: Instagram/aishwaryaraibachchan_arb


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.