Move to Jagran APP

Sweatshirt Dress Trend: बी-टाउन की सभी डीवाज़ के बीच छा रहा है ये नया ट्रेंड!

Sweatshirt Dress Trend इस नए ट्रेंड में आपको पैन्ट्स की ज़रूरत नहीं है ये बी-टाउन में भी काफी पॉपुलर हो रहा है। जी हां सुहाना खान से लेकर उनकी दोस्त भी इसके दीवाने हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 03:50 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 03:50 PM (IST)
Sweatshirt Dress Trend: बी-टाउन की सभी डीवाज़ के बीच छा रहा है ये नया ट्रेंड!
Sweatshirt Dress Trend: बी-टाउन की सभी डीवाज़ के बीच छा रहा है ये नया ट्रेंड!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Sweatshirt Dress Trend: इसमें कोई शक़ नहीं कि हम में से कई लोग फैशन के मामले में सिलेब्रिटीज़ से प्रेरित होते हैं। साथ ही सिलेब्ज़ भी सोशन मीडिया पर अपने फैशन टिप्स से हमारा काम आसान भी बनाते हैं। हमें उनकी तस्वीरें देखकर पता चलता रहता है कि क्या आजकल ट्रेंड में क्या नया है। 

loksabha election banner

आज हम बात करेंगे ऐसे फैशन ट्रेंड की जो बी-टाउन में काफी पॉपुलर हो रहा है। इस नए ट्रेंड में आपको पैन्ट्स की ज़रूरत नहीं है। जी हां, आपने सही पढ़ा, सुहाना खान से लेकर उनकी दोस्तों तक, सभी इस फैशन के दीवाने हैं।   

क्या है नो पैन्ट ट्रेंड?

इस ट्रेंड को फोलो करने के लिए आपको ज़रूरत पड़ेगी सिर्फ एक लंबी स्वेटशर्ट की। जिसके साथ आपको नीचे कुछ भी पहनने की ज़रूरत नहीं है। ये एक शॉर्ट ड्रेस की तरह होती है।

सुहाना हैं नई फैशनिस्टा

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

You talkin to me??? (Pls get it lol) 🚕

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

हाल ही में सुहाना इसी नए ट्रेंड में स्पॉट की गई थीं। हाल ही की एक तस्वीर में उन्हें धूप में पीले रंग की स्वेटशर्ट में देखा गया। सुहाना ने हेलमट लैंग ब्रैंड की पीली कॉटन स्वेटशर्ट पहनी थी। इसकी नेक लाइन, हेम और आस्तीनें उधड़ी हुई थी। इस स्वेटशर्ट की कीमत करीब 16 हज़ार रुपए है।  

सुहाना अलावा बॉलीवुड परिवार की कई डीवाज़ इस फैशन को अपना चुकी हैं।

अनन्या पांडे

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🧁 @ananyapanday in @nanditamahtanilabel and @melissashoesindia assisted by @jigisha.dalal hair: @ayeshadevitre make up: @makeupandhairbystacy photo: @kvinayak11 🧁

A post shared by Ami Patel (@stylebyami) on

पिछले साल अनन्या भी बिना पैन्ट के पिंक और स्फेद हुडी में नज़र आई थीं। उन्होंने अपना लुक स्नीकर्स की जगह हील्स के साथ पूरा किया था।

नाएसा देवगन

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Nysa Devgn Snapped at the airport today morning #photooftheday #happynewyear #pictureperfect #manavmanglani #sunday

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

काजोल और अजय देवगन की खूबसूरत बेटी नाएसा को भी इस ट्रेंड को फोलो करते स्पॉट किया गया था। उन्होंने एयरपोर्ट पर नीले रंग की स्वेटशर्ट ड्रेस पहनी थी। उन्होंने इस लुक को प्यूमा के स्लाइडर्स और अडिडास के बैग के साथ पूरा किया था।

शनाया कपूर

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को भी साल 2018 में पीले रंग की हुडी-स्वेटशर्ट में स्पॉट किया गया था। शनाया ने इस स्वेटशर्ट को सफेद स्नीकर्स के साथ स्टाइल किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.