Move to Jagran APP

दोस्त की शादी में दिखना है सबसे खूबसूरत, तो इन स्टाइलिंग टिप्स को करें फॉलो

शादी हो या ब्राइडसमेड शूट दिखना है सबसे खूबसूरत तो यहां दिए गए स्टाइलिंग टिप्स पर डालें एक नजर। जो हैं एकदम परफेक्ट।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 08:00 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 10:32 AM (IST)
दोस्त की शादी में दिखना है सबसे खूबसूरत, तो इन स्टाइलिंग टिप्स को करें फॉलो
दोस्त की शादी में दिखना है सबसे खूबसूरत, तो इन स्टाइलिंग टिप्स को करें फॉलो

दोस्त की शादी में ऐसा क्या पहनें जो ओवर भी न लगे और न ही बहुत फीका। अगर आप भी इसे लेकर हैं कनफ्यूज, तो यहां दिए गए ऑप्शन्स पर डालें एक नजर। जिसे ट्राय करके आप दुल्हन की अटेंशन को हाईजैक किए बगैर पा सकती है हर किसी की तारीफ। इन स्टाइलिंग टिप्स को आप ब्राइडमेड शूटिंग में भी आजमा सकती हैं।    

loksabha election banner

कलर ब्लॉकिंग

फैशन वर्ल़्ड में कलर ब्लॉकिंग का ट्रेंड आज से नहीं, काफी पहले से है हिट एंड फिट। और बात जब वेडिंग फंक्शन की हो, तो यहां ये ट्रेंड सबसे ज्यादा देखने को मिलता है। तो अगर आप भी दुल्हन के खास दोस्तों में हैं शामिल तो बिंदास होकर करें इस ट्रेंड के साथ एक्सपेरिमेंट और पाएं हर किसी की अटेंशन। 

एक जैसा कलर और स्टाइल

वेडिंग फंक्शन के अलावा अगर ब्राइडमेड शूट को भी बनाना है थोड़ा और स्पेशल तो दुल्हन जैसा ही आउटफिट कैरी करें फिर चाहे वो साड़ी हो, सूट या फिर लहंगा। हां, बस शेड अलग-अलग चुनें। जैसे- पिंक में फूशिया, बेबी, ब्राइट के अलग-अलग शेड्स वाले आउटफिट्स में क्लिक की गई फोटो बहुत ही खूबसूरत लगेगी।

कलर हो एक जैसा लेकिन स्टाइल अलग    

शादी में ज्यादातर लेडीज़ रेड, पिंक और ऑरेंज जैसे कलर्स ही पहनना पसंद करती हैं तो भीड़ से अलग नजर आने के लिए ऐसा कलर चुनें जो थोड़ा डिफरेंट हो जैसे ब्राउन, पीच और कोरल। ब्राइडमेड शूट के लिए एक ही कलर के अलग-अलग स्टाइल वाले आउटफिट्स आपके पिक्चर को बना देंगे परफेक्ट।

कॉन्ट्रास्ट का आइडिया रहेगा बेस्ट

मैचिंग आउटफिट्स को लेकर हो रही हैं कनफ्यूज तो कॉन्ट्रास्ट का ऑप्शन भी है आपके पास। दुल्हन के आउटफिट्स से बिल्कुल अलग कलर वाले आउटफिट्स चुनें। अगर ब्राइड रेड आउटफिट कैरी करने वाली है तो आपके आउटफिट का कलर ग्रीन या येलो होना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.