Move to Jagran APP

लिपस्टिक लगाते समय इन बातों का रखें ध्यान, बढ़ जाएगी खूबसूरती

कोई फेवरेट लिपस्टिक टूट गई है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. आप लिपस्टिक पर उसके टूटे हुए हिस्से को लाइटर की मदद से चिपका सकते हैं.

By Pratima JaiswalEdited By: Published: Fri, 08 Dec 2017 06:20 PM (IST)Updated: Fri, 08 Dec 2017 06:20 PM (IST)
लिपस्टिक लगाते समय इन बातों का रखें ध्यान, बढ़ जाएगी खूबसूरती
लिपस्टिक लगाते समय इन बातों का रखें ध्यान, बढ़ जाएगी खूबसूरती

लिपस्टिक न सिर्फ आपके होठों की खूबसूरती बल्कि चेहरे की खूबसूरती भी बढ़ा देती है. आइए, जानते हैं आप अपनी लिपस्टिक को कैसे और भी आर्कषक बना सकती हैं. 

loksabha election banner

 

लिपस्टिक लगाने से पहले हमेशा अपने होठों को स्क्रब करें. इसके लिए आप होठों पर मॉश्चराइजर या फिर नारियल का तेल लगाएं और टूथ ब्रश से हल्के हाथ से रगड़े फिर टिश्यू से साफ कर लें. फिर लिपस्टिक लगाएं, इससे आपकी लिपस्टिक लंबे समय तक टिकी रहेगी.

अगर आप अपनी किसी लाइट शेड लिपस्टिक को डार्क करना चाहते हैं तो उसके लिए लिपस्टिक के कई कोट लगाने की जरूरत नहीं है. आप लाइट शेड लाइनर का प्रोयग करके इसे डार्क कर सकती हैं. इससे आपकी लिपस्टिक फैलेगी भी नहीं.

अगर आपकी कोई फेवरेट लिपस्टिक टूट गई है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. आप लिपस्टिक पर उसके टूटे हुए हिस्से को लाइटर की मदद से चिपका सकते हैं. इससे आपकी लिपस्टिक एकदम पहले जैसे हो जाएगी.

अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं और आपको ड्रेस की मैचिंग लिपस्टिक नहीं मिल रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. ड्रेस के मैचिंग आईशैडो कलर में लिपबाम मिलाकर अपने होठों पर लिपस्टिक की तरह लगाएं.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.