Move to Jagran APP

Akash-Shloka wedding reception: डार्क शेड्स छोड़ लाइट और पेस्टल शेड्स में नजर आएं बॉलीवुड सितारे, देखें फोटोज

Akash-Shloka wedding reception शादी के हर एक फंक्शन इस साल का सबसे बड़ा जश्न रहा। लेकिन इसे खास बनाया इसमें शामिल हुए सितारों के आउटफिट्स कलर ने। जिन्होंने ब्राइट की जगह लाइट कलर किया कैरी।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 04:18 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 04:18 PM (IST)
Akash-Shloka wedding reception: डार्क शेड्स छोड़ लाइट और पेस्टल शेड्स में नजर आएं बॉलीवुड सितारे, देखें फोटोज
Akash-Shloka wedding reception: डार्क शेड्स छोड़ लाइट और पेस्टल शेड्स में नजर आएं बॉलीवुड सितारे, देखें फोटोज

वैसे तो आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के शादी से लेकर रिसेप्शन तक हर एक चीज़ बहुत खास थी लेकिन इसे जाने-अनजाने एक और चीज़ खास बना गई और वो है इस वेडिंग फंक्शन में शामिल हुए गेस्ट्स के आउटफिट्स। बिना किसी थीम के भी बॉलीवुड सितारे के आउटफिट्स में हाइलाइट हुआ लाइट और पेस्टल शेड्स। व्हाइट, ऑफ-व्हाइट, पिंक, ग्रे, पीच जैसे कलर्स का रहा पूरे फंक्शन में जलवा बरकरार। यहां तक कि दूल्हे की बहन ईशा अंबानी ने भी लाइट कलर की ही ड्रेस कैरी की। आइए देखते हैं और दूसरी सेलिब्रिटीज़ ने क्या पहना था।

loksabha election banner

आइस ब्लू लहंगे में करीना कपूर

स्टाइलिश डीवा करीना कपूर ने आकाश-श्लोका के रिसेप्शन में मनीष मल्होत्रा का आइस ब्लू लहंगा कैरी किया। स्टेटमेंट कुंदन चोकर के साथ न्यूड मेकअप और व्हाइट पोटली बैग उनके लुक को कर रहे थे कम्प्लीट।

पीच साड़ी में शिल्पा शेट्टी  

शिल्पा शेट्टी ने सिल्वर एम्बेलिश्ड पीच साड़ी को टीमअप किया स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ। न्यूट्रल मेकअप, वेवी हेयरस्टाइल और स्टेटमेंट नेकलेस में वो लग रही थीं बहुत ही खूबसूरत।

पेस्टल ब्लू लेस साड़ी में प्रियंका चोपड़ा

डिज़ाइनर तरुण ताहिलियानी के पेस्टल ब्लू बीडेड लेस साड़ी में नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा। साड़ी को उन्होंने डायमंड ईयररिंग्स, रिंग और ब्रेसलेट के साथ एक्सेसराइज़ किया था। ओपन कर्ली हेयरस्टाइल उनके लुक को कर रहा था शूट।  

पेस्टल पिंक लहंगे में कियारा अडवानी 

मनीष मल्होत्रा के पेस्टल पिंक लहंगे से कियारा अडवानी ने खुद को स्टाइल। आम्रापाली के एमराल्ड चोकर, करिश्मा जूलरी के ईयररिंग्स, अनमोल के मांगटीके, सत्यानी फाइन ज्वैल्स के पोलकी कड़ा और पिंक पोटली बैग से किया उन्होंने खुद को स्टाइल। बन हेयरस्टाइल के साथ न्यूड मेकअप उनके लुक को बना रहा था अट्रैक्टिव।    

पिंक लहंगे में एश्वर्या राय बच्चन 

मनीष मलहोत्रा के डिज़ाइनर पिंक लहंगे में नज़र आई एश्वर्या राय बच्चन। जिसके साथ उन्होंने डायमंड का नेकलेस कैरी किया था। वेवी हेयरस्टाइल उनके लुक को कर रही थी पूरा। 

गोल्डेन एम्बेलिश्ड साड़ी में काजोल

आकाश-अंबानी के रिसेप्शन में काजोल ने तरुण ताहलियानी की डिज़ाइन की हुई गोल्डेन एम्बेलिश्ड साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ टीमअप किया था। Azotiique जूलरी के साथ न्यूड मेकअप और बैक स्ट्रेट हेयर उनके लुक को कर रहे थे कम्प्लीट।

पिंक लहंगे में कृति शेनॉन

कृति शेनॉन ने इस मौके पर मनीष मलहोत्रा का पिंक लहंगा पहना था। न्यूड मेकअप और वेवी हेयरस्टाइल के साथ उन्होंने जूलरी में कैरी किया था डायमंड और रूबी से सजी ईयररिंग्स। 

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.