Move to Jagran APP

Waterproof Makeup For Holi: होली पर बचना है रंगों से तो ज़रूर लगाएं ये 5 वॉटप्रूफ मेकअप प्रोडक्ट्स

Waterproof Makeup For Holi होली खेलने से पहले सभी को काफी तैयारी करनी पड़ती है। खास कपड़ों से लेकर त्वचा बालों और मेकअप की भी तैयारी रखनी पड़ती है।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 09:00 AM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 09:11 AM (IST)
Waterproof Makeup For Holi: होली पर बचना है रंगों से तो ज़रूर लगाएं ये 5 वॉटप्रूफ मेकअप प्रोडक्ट्स
Waterproof Makeup For Holi: होली पर बचना है रंगों से तो ज़रूर लगाएं ये 5 वॉटप्रूफ मेकअप प्रोडक्ट्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Waterproof Makeup For Holi: क्या आप भी होली के दिन रंगों और पानी से खेलने की सोच रही हैं। अगर हां, तो होली खेलने से पहले अपनी त्वचा को ना भूलें। होली का मज़ा ही रंगों और पानी से खेलने में है, लेकिन अगर आप इसके लिए तैयार नहीं हैं तो आपकी त्वचा को नुकसान पहुंच सकता है। 

loksabha election banner

होली खेलने से पहले सभी को काफी तैयारी करनी पड़ती है। खास कपड़ों से लेकर त्वचा, बालों और मेकअप की भी तैयारी रखनी पड़ती है। चेहरे पर अलग-अलग रंग बेहद खूबसूरत लगते हैं, लेकिन इसी के साथ फैली हुई लिप्सटिक, काजल, मसकारा या फिर फाउंडेशन किसी को भी पसंद नहीं आएगा।

इसलिए होली पर खासकर आपको वॉटरप्रूफ मेकअप की ज़रूरत होती है। मेकअप न सिर्फ दिखने में अच्छा लगता है बल्कि ये आपकी त्वचा को हानिकारक रंगों से भी बचाता है।

वॉटरप्रूफ मेकअप प्रोडक्ट्स 

होली से पहले हम आपको बता रहे हैं ऐसे वॉटरप्रूफ मेकअप प्रोडक्ट्स के बारे में जिनकी आपके पास ज़रूर होने चाहिए। 

1. द बॉडी शॉप लिप एंड चीक स्टेन

द बॉडी शॉप का लिप एंड चीक स्टेन 001 पिंक हिबिस्कस एक ऐसा लिक्विड स्टेन है जो वॉटरप्रूफ है। ये पानी और रंग के लगने से भी नहीं हटेगा और आपकी त्वचा को फ्रेश लुक देगा।  

2. लोटस मेकअप जेल आइशैडो

वाइन या प्लम रंग में लोटस का मेकअप जेल मटैलिक आइशैडो आपकी आंखों को एक अलग लुक देगा और साथ ही हानिकारक रंगों से भी पलकों को बचाएगा।   

3. लो'रिआल पैरिस का प्रो-मैट फाउनडेशन 

लो'रिआल पैरिस का प्रो-मैट फाउनडेशन सभी तरह की त्वचा के लिए अच्छा है। ये वॉटरप्रूफ होने के साथ 24 घंटे तक त्वचा पर रहता है।

4. शुगर कॉस्मैटिक वॉटरप्रूफ आईलाइनर 

काले रंग का ये आईलाइनर आपके कॉस्मैटिक बैग में ज़रूर होना चाहिए। जब बात हो होली की तो इस वॉटरप्रूफ आईलाइनर को लगाकर आप आराम से होली खेल सकती हैं। ये न सिर्फ जल्दी सूख जाता है बल्कि पानी से हटता भी नहीं है।

5. शुगर कॉस्मैटिक मेटल लिप्सस्टिक

शुगर कॉस्मैटिक मेटल लिप्सस्टिक का चैरी रेड टोन इस मौके के लिए परफेक्ट होगा। वॉटरप्रूफ होने के साथ ये आपके होठों को भी रंगों के नुकसान से बचाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.