Move to Jagran APP

डेट पर ग्लैमरस नजर आने के लिए लोकेशन के हिसाब से करें खुद को तैयार, इन 5 लुक्स के साथ

वैलेंटाइन डे पर नजर आना है खास तो आउटफिट्स पहनने से पहले लोकेशन कर कर लें जरा गौर। इससे न सिर्फ आप परफेक्ट नजर आएंगी बल्कि कंफर्टेबल भी रहेंगी। तो जानते हैं डेट के 5 बेस्ट लुक्स।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 08:22 AM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 09:17 AM (IST)
डेट पर ग्लैमरस नजर आने के लिए लोकेशन के हिसाब से करें खुद को तैयार, इन 5 लुक्स के साथ
डेट पर ग्लैमरस नजर आने के लिए लोकेशन के हिसाब से करें खुद को तैयार, इन 5 लुक्स के साथ

पार्टनर को इंप्रेस करने के चक्कर में अपनी पर्सनैलिटी से मिसमैच करते परिधान पहनने की गलती लड़कियां अक्सर करती हैं। डेट लुक क्रिएट करते समय डेट की लोकेशन का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। तो आइए जानते हैं पांच खास डेट लुक्स के बारे में....

loksabha election banner

Look 1

कैजुअल बॉलिंग डेट पर जा रही हैं तो स्वीट ब्रिटिश लुक फ्लॉन्ट करना एक अच्छा आइडिया है। पोल्का डॉट प्रिंट वाली ग्रे शॉट्स के साथ रेड शर्ट को कंबाइन करें। आउटफिट्स में लेस और डेनिम का टच भी लुक को खास बनाएगा। थिन लेदर बेल्ट कैरी करें और साइड स्वेप्ट ब्रेड बनाएं। इस लुक के साथ जूट का निटेड हैंड बैग कैरी करें।

Look 2

नेट और लेसी फैब्रिक हमेशा से ही रोमांटिक वॉर्डरोब का हिस्सा रहे हैं। व्हाइट शॉर्ट्स के साथ किसी शीयर फैब्रिक की कॉर्सेट ड्रेस पहन सकती हैं। अगर आप अपने पार्टनर से लंबे समय के बाद मिलने जा रही हैं, तो यह उसके लिए एक स्वीट सरप्राइज हो सकता है।

Look 3

फर्स्ट डेट पर जा रही हैं तो इंडोवेस्टर्न लुक फ्लॉन्ट करना एक स्मार्ट आइडिया है। डिफरेंट स्टाइल की सिलुएट्स वाला फ्लोई कुर्ता क्रॉप्ड ट्राउडर के साथ पहनें।  इस लुक में मेकअप कम से कम रखें और एक्सेसरीज भी न पहनें। ग्लैम टच देने के लिए रेड नेलपेंट और कंट्रास्ट कलर की प्लेटफॉर्म हील्स पहनें। बालों को साइड स्वीप पर वेब्स के फॉर्म में रोल कर के सेट करें।

Look 4

अगर किसी डिस्क या पब में डेट पर जा रही हैं तो अंगरखा स्टाइल नीलेंथ ड्रेस ट्राई करें। ट्राइबल प्रिंट्स वाली इस ड्रेस के साथ थिन नियॉन कलर्ड वाली बेल्ट कैरी करें। ड्रेस से मेल खाता एनवेलप पर्स भी कैरी कर सकती हैं। लुक में सॉफ्टनेस ऐड करने के लिए फ्लोरल क्लिप लगाएं। नीलेंथ से कुछ इंच छोटी ग्लैडिएटर हील्स लुक को सेंसुअल फील देगी।

Look 5

अगर आप एथनिक आउटफिट्स पहनना पसंद करती हैं और पार्टनर के साथ आउटडोर डेट पर जा रही हैं तो सी ग्रीन कलर लॉन्ग स्कर्ट के साथ जैकेट स्टाइल टॉप और स्टोल को कंबाइन कर सकती हैं। मेकअप हल्का रखें। इस लुक के साथ फैब्रिक जूलरी पीस कैरी कर सकती हैं।

डेट लुक गाइड

आउटडोर डेट: रिवीलिंग आउटफिट्स पहनने से बचें। कोई कैजुअल आउटफिट्स पहनें जिसका फैब्रिक (नेट या लेस), प्रिंट (पोल्का डॉट, फ्लोरल, हार्ट) या कलर (रेड, पिंक) रोमांटिक फील वाला हो।

मूवी डेट: क्लासिक शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनें। स्मार्ट स्टोल या जैकेट लुक को एन्हेंस करेंगे।

डिनर डेट: सेंसुअल कॉकटेल ड्रेस पहनें।

डिस्क/पब डेट: कोई शॉर्ट ड्रेस या शॉर्ट स्कर्ट के साथ फिटेड शर्ट पहनें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.