Move to Jagran APP

इन कूल और ट्रेंडी लैपटॉप बैग्स पर मिल रहा 66 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, तुरंत उठाएं लाभ

आपकी लुक को कम्पलीट करने के साथ-साथ काफी समान स्टोर करने के काम आएंगे ये मैसेंजर बैग्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 11:59 AM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 11:31 AM (IST)
इन कूल और ट्रेंडी लैपटॉप बैग्स पर मिल रहा 66 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, तुरंत उठाएं लाभ
इन कूल और ट्रेंडी लैपटॉप बैग्स पर मिल रहा 66 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, तुरंत उठाएं लाभ

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सिर्फ लड़कियों को ही बैग्स का शौक नहीं होता। लड़के भी बैग्स के मामले में फैशन और ट्रेंड में उतने ही इन रह सकते हैं। कई लड़के अपनी ओवरऑल पर्सनैलिटी को लेकर कांकेर रहते हैं और उस पर काम भी करते हैं। ऐसे में अगर आप भी ऑफिस जाते हैं या बिजनस के काम से ट्रैवल करते हैं, तो मैसेंजर बैग्स ना सिर्फ आपको क्लासी लुक देते हैं, साथ ही आपके काफी काम भी आते हैं। ऐसे ही कुछ मैसेंजर बैग्स पर Amazon पर डील्स मिल रही हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Hammonds Flycatcher Genuine Leather 13 inch Messenger Bag: 13 इंच के इस मैसेंजर बैग को यूजर्स ने काफी पसंद किया है। इस बैग को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 2699 के इस बैग को 38 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1678 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 6 महीने की वारंटी मिल रही है। यह बैग मेड इन इंडिया है। इसमें 2 कम्पार्टमेंट्स, 1 जिपर पॉकेट, 1 लैपटॉप स्लीव दी गई है।

Buy Now On Amazon

Chris & Kate Blue 4-Way Laptop Bag: इस बैग को आप लैपटॉप बैग, हैंड बैग, शोल्डर बैग और बैकपैक बैग की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। यूजर्स ने इस बैग को 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 2499 के इस मैसेंजर बैग को 66 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 843 में खरीदा जा सकता है। इस लैपटॉप बैग को 4 तरीकों से इस्तेमाल किया जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Dein Kleider Vegan Leather Unisex Messenger Laptop bag: इस वेगन यूनिसेक्स लैपटॉप बैग को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 3299 के इस बैग को Amazon से 64 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1199 में खरीदा जा सकता है। लुक में यह बैग सिंपल और सोबर लगता है। इसमें ब्राउन और ब्लूइश कलर का कविनाशन भी एलिगेंट लुक देता है।

Buy Now On Amazon

Sassie Leatherette 12 LTR Brown Office Bag: इस 12 लीटर ब्राउन ऑफिस बैग को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। यह बैग Amazon नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। MRP 1499 के इस बैग को 64 प्रतिशत के बड़े डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 535 में खरीदा जा सकता है। यह ब्राउन और ब्लैक दो कलर्स में उपलब्ध है। इसी के साथ यह वॉटर रेसिस्टेंट भी है।

Buy Now On Amazon

Case U 15.6 inch Laptop Messenger Bag: इस ट्रेंडी और कूल लुक वाले लैपटॉप बैग को यूजर्स ने सबसे ज्यादा पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 2999 के इस बैग को 40 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1799 में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह बैग चार कलर्स-ग्रे, मैरून, ब्लैक और ब्लैक थिक कलर्स में उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.