Move to Jagran APP

Amazon पर वॉलेट पर मिल रहा 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, गिफ्ट करें या अपने लिए करें आर्डर

अच्छे और सस्ते वॉलेट मिल रहे हो तो ऐसी डील्स को हाथ से निकलने नहीं देना चाहिए. Amazon पर आज मिल रहा वॉलेट्स पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 12:08 PM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 12:10 PM (IST)
Amazon पर वॉलेट पर मिल रहा 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, गिफ्ट करें या अपने लिए करें आर्डर
Amazon पर वॉलेट पर मिल रहा 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, गिफ्ट करें या अपने लिए करें आर्डर

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। गिफ्टिंग की बात आती है, तो अक्सर यह सोचना मुश्किल हो जाता है की लड़कों को गिफ्ट क्या करें? इसमें सबसे पहला और बेहतर विकल्प वॉलेट का लगता है। ऐसा इसलिए भी, क्योंकि वॉलेट लड़कों के काम की चीज है। इसलिए अगर आपको किसी को गिफ्ट करना है या आपका अपना ही वॉलेट बहुत पुराना हो गया है, तो इसे बदल लें। इस पोस्ट में हम Amazon पर Rs 300 से कम में मिलने वाले वॉलेट की लिस्ट लेकर आए हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

WildHorn® RFID Protected Genuine High Quality Leather Wallet for Men: ब्राउन कलर के इस वॉलेट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इसके साथ ही इस प्रोडक्ट को Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 1499 के इस वॉलेट को Amazon पर 80 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 299 में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस डील को 13 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं।

Buy Now On Amazon

DESIGNER BUGS Men Blue Wallet : 3 कार्ड स्लॉट्स के साथ आने वाले इस ब्लू कलर के वॉलेट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1299 के इस प्रोडक्ट को 80 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 265 में खरीदा जा सकता है। यह लाइटवेट वॉलेट है, जिसे जीन्स में रखने में कोई परेशनी नहीं होती।

Buy Now On Amazon

Giovanny GVN-INDBRW01 Brown Leather Wallet for Men: क्लासी लुक का ब्राउन लेदर वॉलेट गिफ्ट करने के हिसाब से काफी अच्छा ऑप्शन हो सकता है। MRP 999 के इस वॉलेट को मात्र Rs 219 में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसमें 5 कार्ड स्लॉट्स, 2 साइड पॉकेट्स, 2 करेंसी नोट पॉकेट्स मौजूद हैं। इसे यूजर्स ने 3 स्टार रेटिंग दी है।

Buy Now On Amazon

Lorenz Denim Blue Wallet for Men & Boys: डेनिम ब्लू कलर का यह वॉलेट लड़कों के लिए सही है। इसे यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 999 के इस वॉलेट पर 77 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है। इसे Amazon से Rs 229 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

ZORO Men's Wallet: ब्राउन कलर के इस सिंपल लुक वाले वॉलेट को Amazon choice में लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है यानी की जिन लोगों ने इसे खरीदा है, वो इसकी लुक से लेकर क्वालिटी तक से संतुष्ट रहे हैं। यही कारण है की इस प्रोडट्स के सिर्फ 2 पीस स्टॉक में बचे हैं। खास बात यह है की MRP 1299 का यह वॉलेट Amazon पर 81 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 249 में मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.