Move to Jagran APP

अब पतलेपन का नहीं उड़ेगा मजाक, इन वेट गेनर की मदद से निखारें अपनी पर्सनैलिटी

इन वेट गेनर की मदद से दुबलेपन से मिलेगा छुटकारा

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 02:01 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 05:20 PM (IST)
अब पतलेपन का नहीं उड़ेगा मजाक, इन वेट गेनर की मदद से निखारें अपनी पर्सनैलिटी
अब पतलेपन का नहीं उड़ेगा मजाक, इन वेट गेनर की मदद से निखारें अपनी पर्सनैलिटी

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। अपने पतलेपन से निराश लोगों के लिए इस पोस्ट में हम कुछ ऐसे वेट गेनर के बारे में बता रहे हैं जो कि कुछ ही दिनों में वजन को बढ़ा सकते हैं। आप इन वेट गेनर को जिम करते-करते ले सकते हैं और इस प्रकार आप कुछ ही दिनों में अपना वजन बढ़ता हुआ पाएंगे। एक्सरसाइज और इस वेट गेनर के साथ आप खुद की पर्सनैलिटी पर काम कर सकते हैं।आप अपने लिए इन तीन वेट गेनर्स में से अपने हिसाब से सही चुन सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Labrada Muscle Mass Gainer: चॉकलेट फ्लेवर के इस वेट गेन का वजन 12 lbs है। LABRADA के इस गेनर को 5 स्टार में से 3.5 स्टार दिए गए हैं। इस पोस्ट वर्क आउट गेन में, 84 ग्राम प्रोटीन, 315 ग्राम कार्ब, 17 ग्राम BCAA और 20 विटामिन दिए गए हैं। इस गेनर के पैकेट में 16 सर्विंग हैं। कीमत की बात की जाए तो इस गेनर की कीमत 6,600 रुपये है, जिसे 21 फीसद डिस्काउंट के बाद 5,236 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

MuscleBlaze Mass Gainer XXL:इस प्रोडक्ट को 5 में से 3.6 स्टार दिए गए हैं। इस गेनर की 2 सर्विंग 1121 कैलोरी प्रोवाइड करती है और 45 ग्राम प्रोटीन और 224 ग्राम कार्ब देती है। अगर आप पतले दुबले हैं और अपना वजन बढ़ाना चाहते हैं तो इस गेनर के जरिए ठीक तरीके से वजन बढ़ाया जा सकता है। (1 किलो / 2.2 lb) कीमत की बात की जाए तो इस प्रोडक्ट की कीमत 1,249 रुपये है, लेकिन इस प्रोडक्ट को 41 फीसद डिस्काउंट के बाद 735 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Optimum Nutrition (ON) Serious Mass Weight Gainer Powder: (2.72 किलो/ 6 lbs) चॉकलेट फ्लेवर वाला ये वेट गेन तेजी से वजन बढ़ाने के लिए काफी ठीक है। इस प्रोडक्ट को 5 में से 3.4 स्टार दिए गए हैं। इस गेनर की एक सर्विंग में 1260 कैलोरी मिलती है। 50 ग्राम ब्लेंड प्रोटीन मिलता है। 250 ग्राम कार्ब मिलता है और इसमें सुगर नहीं है। कीमत की बात की जाए तो इस गेनर की कीमत 3,699 रुपये है, जिसे 25 फीसद डिस्काउंट के बाद 2,774 रुपये में खरीदा जा सकता है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.