Move to Jagran APP

बच्चों के लिए खरीदें नए खिलौने, Amazon दे रहा 60 प्रतिशत तक का ऑफ

बच्चों के लिए सस्ते में खिलौने खरीदने का मौका तुरंत उठाएं लाभ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 11:27 AM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 11:28 AM (IST)
बच्चों के लिए खरीदें नए खिलौने, Amazon दे रहा 60 प्रतिशत तक का ऑफ
बच्चों के लिए खरीदें नए खिलौने, Amazon दे रहा 60 प्रतिशत तक का ऑफ

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। बच्चों वाले घर में जितने खिलौने लाए जाएं, उतने काम हैं। अगर आपके घर में भी बच्चा है, तो आपको पता होगा की ना बच्चों का बिना खिलौने काम चलता है और उनके आने के कुछ ही दिनों बाद अधिकतर खिलौने टूट भी जाते हैं। बच्चों के मनोरंजन के लिए खिलौने जितने जरूरी हैं, उतने ही जरूरी यह बच्चों को छोटी-छोटी चीजें सिखाने के लिए भी हैं। आपके घर में भी नन्हा सा मेहमान है, तो कर लें उसके लिए खिलौनों की शॉपिंग।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Popsugar Jungle Wildlife Animals - Cartoon Detailed Figures: 6 सेट के इस पैक में वाइल्डलाइफ जानवर आएंगे। यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 699 के इस सेट को Amazon पर 72 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 199 में खरीदा जा सकता है। इसे बच्चों के बेडरूम में सजाने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। गिफ्ट करने के हिसाब से भी यह एक अच्छा विकल्प है।

Buy Now On Amazon

Popsugar Night Scope Binocular with Pop-Up Light for Kids: कई बच्चों को Binocular का काफी शौक होता है। बर्ड वॉचिंग, कैंपिंग आदि में इसे इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी पॉप-अप लाइट 25 फीट तक जाती है। इसकी ग्रिप भी फिसलने वाली नहीं है और यह नाइट विजन में भी अच्छा काम करती है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 3 स्टार रेटिंग दी है। MRP 649 के यह Binocular Rs 275 में मिल रहे हैं।

Buy Now On Amazon

Popsugar Rabbit Musical Piano with Music, Animal Sounds and Flashing Lights Toy: इस खिलौने को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है। इस प्रोडक्ट को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इस पियानो में म्यूजिक के साथ जानवरों की आवाज निकलती है। यह हाथी, गाय और खरगोश के आकार में उपलब्ध है MRP 1099 के इस पियानो को Amazon पर 57 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 475 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Popsugar Happy Engineering Vehicles Including Tractor / Bulldozer / Dumper / Cement Mixer Toy: इंजीनियरिंग व्हीकल्स लड़कों को काफी पसंद आते हैं। इन खिलौनों में ट्रेक्टर, डंपर, बुल डोजर और सीमेंट मिक्सर शामिल है। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1349 के इस खिलौने को Rs 549 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Popsugar Supermarket Set: इसमें मौजूद सभी खिलौने EN71 सर्टिफाइड हैं। इसमें सुपर मार्केट से जुडी कई एक्सेसरीज मिलेंगी। यूजर्स ने प्रोडक्ट को 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1399 के इस खिलौने को Rs 475 में खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.