Move to Jagran APP

अपनी क्रॉकरी में एड करें ये ड्यूरेबल डिनर सेट, मिल रहे सस्ते दाम में

Amazon से सस्ते में डिनर सेट खरीदने का मौका ना जाने दें हाथ से

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 01:35 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 01:36 PM (IST)
अपनी क्रॉकरी में एड करें ये ड्यूरेबल डिनर सेट, मिल रहे सस्ते दाम में
अपनी क्रॉकरी में एड करें ये ड्यूरेबल डिनर सेट, मिल रहे सस्ते दाम में

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। खाने के स्वाद के साथ-साथ इस बात से भी बहुत फर्क पड़ता है की आप कहना किस बर्तन में खा रहे हैं। इसी के साथ होम देकर में क्रॉकरी का अपना अलग स्थान हमेशा से रहा है। Amazon पर किफायती कीमत में अच्छे डिनर सेट खरीदने का मुका मिल रहा है। अगर आप किसी डिस्काउंट का इंतजार कर रहे थे या डिनर सेट लेने की प्लानिंग कर रहे थे, तो इन ऑप्शंस को जरूर चेक कर लें।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

LaOpala English Lavender Dinner Set of 23: LaOpala के इस डिनर सेट को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। Amazon पर यह नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। MRP 2295 के इस डिनर सेट को 29 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1620 में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह डिनर सेट एक्स्ट्रा स्ट्रांग और वजन में काफी हल्का है।

Buy Now On Amazon

Larah By Borosil Mimosa Opalware Dinner Set, 14-Pieces, White: Borosil के इस डिनर सेट को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1620 के इस डिनर सेट को 23 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1249 में खरीदा जा सकता है। यह डिनर सेट ब्रेक, चिप और स्क्रैच रेसिस्टेंट और 100 प्रतिशत माइक्रोवेव सेफ है।

Buy Now On Amazon

Cello Livid Lilac Opalware Dinner Set, 18-Pieces, White: Cello के इस डिनर को भी यूजर्स की अच्छी रेटिंग मिली है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1695 के इस डिनर सेट को 24 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1238 में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह बैक्टीरिया फ्री और 100 प्रतिशत वेजीटेरियन है। इसी के साथ यह ब्रेक, स्क्रैच फ्री जैसी विशेषताओं के साथ आता है।

Buy Now On Amazon

Larah by Borosil Ayana Silk Series Opalware Dinner Set, 19 Pieces, White: Larah का यह डिनर सेट लुक में सिंपल फिर भी आकर्षक है। यूजर्स ने भी इस डिनर सेट को काफी पसंद किया है और इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1699 के इस डिनर सेट को 35 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1099 में खरीदा जा सकता है। स्ट्रांग ग्लास के साथ आने वाला यह डिनर सेट काफी लाइट वेट है।

Buy Now On Amazon

Gallery99 White Floral Round High Grade Melamine Quarter Serving Plates - Set of 6: फ्लोरल डिजाइन के इस डिनर सेट को यूजर्स ने 5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1950 के इस डिनर सेट को Amazon से 73 प्रतिशत के डिस्कांट के साथ मात्र Rs 525 में खरीदा जा सकता है। इसके केवल 2 ही पीस स्टॉक में बचे हैं। यह BPA फ्री है और 100 प्रतिशत किचन सेफ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.