Move to Jagran APP

Rs 299 की शरुआती कीमत में मिल रहे Quilt, इस ठंड घर ले आएं नया कम्बल

ठंड और बढ़ने का ना करें इंतजार Amazon डील्स का लाभ उठा जल्दी आर्डर कर लें नया कम्बल

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 08:48 AM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 12:17 PM (IST)
Rs 299 की शरुआती कीमत में मिल रहे Quilt, इस ठंड घर ले आएं नया कम्बल
Rs 299 की शरुआती कीमत में मिल रहे Quilt, इस ठंड घर ले आएं नया कम्बल

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सर्दियों का मौसम अब शुरू हो गया है। सुबह और रात की ठंडी-ठंडी हवा में अब घरों में धीरे-धीरे पंखे भी बंद हो रहे हैं। अब जल्द ही मौसम आएगा कम्बल का... अगर आपके घर में कम्बल काफी पुराने हो गए हैं या इस सर्दी के मौसम में आप नए कम्बल लाने की सोच रहे हैं, तो हम Amazon पर मिल रही कुछ अच्छी डील्स चुन कर आपके लिए लाए हैं:

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Divine Casa Luxor Abstract Microfibre Single Comforter - Zig Zag Black: ब्लैक एंड वाइट जिग-जैग डिजाइन के साथ माइक्रोफाइबर फिलिंग का यह सिंगल बेड क्विल्ट दिखने में भी अच्छा है और कम्फर्ट में भी बेहतर है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। इसे Amazon Choice पर लिस्ट किया गया है। मार्केट में आपको इस तरह के क्विल्ट Rs 1000 से तो ऊपर की कीमत में ही मिलेंगे। MRP 1899 के इस क्विल्ट को Amazon पर 61 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ Rs 735 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

HOMECRUST Blankets: मैरून कलर का इस तरह का ब्लैंकेट लगभग हर घर में मिलता है। यह सॉफ्ट और गर्माहट में भी अच्छा होता है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है और इस प्रोडक्ट को Amazon Choice में लिस्ट किया गया है। MRP 1999 के इस ब्लैंकेट को amazon पर 58 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ Rs 849 में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

cozyland Polar Fleece Double Blanket: अगर आपका बजट ज्यादा नहीं है, तो दिसंबर और जनवरी को छोड़ हलकी ठण्ड निकलने के लिए यह ब्लैंकेट आपके काम आ सकता है। ब्लू के अलावा, यह कम्बल काफी सारे कलर्स में उपलब्ध है। आप अपने पसंद के रंग के हिसाब से इसका चुनाव कर सकते हैं। यूजर्स ने इसे 3 स्टार रेटिंग दी है। MRP 799 के इस ब्लैंकेट को Rs 299 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

eCraftIndia Printed 220 TC Polycotton Double Blanket: मैरून, ब्लैक और वाइट कलर के कॉम्बिनेशन और फ्लावर डिजाइन वाला यह ब्लैंकेट दिखने में काफी अच्छा लगता है। यह डबल ब्लैंकेट है और यूजर्स ने इसे 3 स्टार रेटिंग दी है। अगर आप सिंगल खरीदना चाहते हैं, तो उसका विकल्प भी मौजूद है। MRP 1999 के इस डबल ब्लैंकेट को Amazon पर 66 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 687 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Renown Attractive Black Floral Design Print Reversible Double Bed AC Quilt: रेड, ब्लैक और व्हाइट के फ्लोरल डिजाइन में आने वाला यह डबल बेड रिवर्सिबल क्विल्ट Amazon पर MRP 1850 की जगह Rs 850 में मिल रहा है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.