Move to Jagran APP

वेडिंग सीजन में इन साइड कैबिनेट्स को करें गिफ्ट, बड़े डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका

वुडेन साइड कैबिनेट खरीदने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 06:41 PM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 06:42 PM (IST)
वेडिंग सीजन में इन साइड कैबिनेट्स को करें गिफ्ट, बड़े डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका
वेडिंग सीजन में इन साइड कैबिनेट्स को करें गिफ्ट, बड़े डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। वेडिंग सीजन में अक्सर हमारे दिमाग में सबसे पहले यह आता है की ऐसे मौके पर तोहफे में क्या दिया जाए? अधिकतर लोग तो अंत में शगुन ले जाते हैं। अगर आपके भी किसी खास की शादी आने वाली है और आपको समझ नहीं आ रहा की तोहफे में क्या दें, तो साइड टेबल एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसके अलावा, अगर आप भी अपने घर में सईद टेबल लाने की सोचर आहे थे, तो नीचे दिए गए विकल्पों में से चुनाव कर सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

DeckUp Siena Side Table: इस साइड टेबल को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को इसकी पॉपुलैरिटी के चलते Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 4500 की इस साइड टेबल को 51 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 2199 में खरीदा जा सकता है। इस टेबल को दो कलर्स में खरीदने का विकल्प मौजूद है।

Buy Now On Amazon

Driftingwood Sheesham Wood Bed Side Cabinet: शीशम की लकड़ी से बनी इस साइड टेबल का डिजाइन काफी आकर्षक है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। इसमें दो ड्रावर दिए गए हैं। MRP 7335 की इस टेबल को 45 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 3999 में खरीदा जा सकता है। यह अलग-अलग फिनिश और डिजाइन में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

Amazon Brand - Solimo Rigel Engineered Wood Bed Side Table: Amazon की सोलिमो ब्रांड की यह साइड टेबल लुक में मॉडर्न और स्टाइलिश लगती है। किसी भी कॉर्नरसाइड पर यह टेबल रूम का लुक बढ़ा देगी। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 4999 की इस टेबल को 40 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 2999 में खरीदने का मौका मिल रहा है। कट्स ना लगे, इसके लिए इसके साइड्स को स्मूद रखा गया है।

Buy Now On Amazon

DRIFTINGWOOD Sheesham Wood Walnut Finish Storage: शीशम की लड़की से बनी इस साइड टेबल में एक ड्रावर दिया गया है। यूजर्स ने इस साइड टेबल को सबसे ज्यादा पसंद किया है और इसे 5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 7335 की इस टेबल को 45 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 3999 में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

Onlineshoppee Solid Wood Bed Side Cabinet: दो ड्रावर और दो रैक्स के साथ आने वाली इस वुड साइड कैबिनेट को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 8199 के साइड कैबिनेट को 54 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 3799 में खरीदा जा सकता है। इसे Rs 179 की EMI पर भी खरीदने का विकल्प मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.