Move to Jagran APP

दिवाली की ड्रेस की नहीं हुई अब तक तैयारी, एक दिन में डिलीवर होंगी ये किफायती साड़ियां

इस फेस्टिव सीजन साडी के साथ दें खुद को ब्यूटीफुल लुक Amazon दे रहा बड़ा डिस्काउंट

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 26 Oct 2019 01:04 PM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 01:05 PM (IST)
दिवाली की ड्रेस की नहीं हुई अब तक तैयारी, एक दिन में डिलीवर होंगी ये किफायती साड़ियां
दिवाली की ड्रेस की नहीं हुई अब तक तैयारी, एक दिन में डिलीवर होंगी ये किफायती साड़ियां

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। फेस्टिव मूड अब शुरू हो चुका है। अगर आपने अब तक अपने लिए इस फेस्टिव सीजन की शॉपिंग नहीं की है, तो आप पहले से ही लेट हो चुकी हैं। इस फेस्टिव सीजन इंडियन वियर यानी की साड़ियों पर Amazon काफी अच्छी डील्स दे रहा है। इनमे से कुछ ऐसे पीस को हम आपके लिए चुनकर लाएं हैं, जिन्हें यूजर्स ने काफी पसंद किया है और खरीदा भी है। चेक करें ये डील्स और दिवाली पर फेस्टिव लुक के लिए खुद को कर लें तैयार:

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Anni Designer Women's Cotton Silk Blend Lining Saree With Blouse Piece: MRP 1999 की इस साड़ी को फेस्टिव सीजन के दौरान Amazon से मात्र Rs 299 में खरीदा जा सकता है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। इस साडी को कई कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। Amazon Prime अकाउंट से आर्डर करने पर साड़ी आपको एक दिन में डिलीवर हो जाएगी।

Buy Now On Amazon

Glory Sarees Cotton Saree With Blouse Piece : इस साड़ी को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1750 की यह साड़ी मात्र Rs 284 में मिल रही है। इस साड़ी का फैब्रिक 50 प्रतिशत कॉटन और 50 प्रतिशत सिल्क है।

Buy Now On Amazon

Oomph! Art Silk Saree with Blouse Piece: रॉयल ब्लू कलर की आर्ट वर्क वाली यह साड़ी Amazon choice में लिस्ट की गई है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1670 की यह साड़ी मात्र Rs 299 में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह 100 प्रतिशत आर्ट सिल्क साड़ी है।

Buy Now On Amazon

Vaamsi Chiffon Saree with Blouse Piece: पिंक कलर की यह साड़ी फेस्टिवल के साथ-साथ केजुअल लुक के लिए भी सही रहेगी। इस पीस को यूजर्स ने 3 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1650 की यह साड़ी Rs 299 में मिल रही है।

Buy Now On Amazon

ANNI DESIGNER Women's silk Saree: ऑरेंज कलर की इस सिल्क साड़ी को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। यह साड़ी Amazon की नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। MRP 2400 की इस साड़ी को इस फेस्टिव सीजन मात्र 399 में खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.