Move to Jagran APP

दिवाली और धनतेरस पर अपने बजट में घर ले आएं नया गैस स्टोव, देखें ओपशंस

दिवाली पर घर ले आएं नया गैस स्टोव अपने बजट में मनाएं धनतेरस

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 06:19 PM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 01:47 PM (IST)
दिवाली और धनतेरस पर अपने बजट में घर ले आएं नया गैस स्टोव, देखें ओपशंस
दिवाली और धनतेरस पर अपने बजट में घर ले आएं नया गैस स्टोव, देखें ओपशंस

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Diwali और Dhanteras दोनों ही मौके ऐसे में, जिस पर घर में कुछ-ना -कुछ नए बर्तन या घर का सामान लाया जाता है। ऐसे में कभी-कभी ऐसा भी होता है की घर में किसी चीज की जरूरत होती है, लेकिन उसका बजट नहीं होता। ऐसा है और आपको घर में चूल्हे की जरूरत है, तो आप Amazon पर चल रही दिवाली सेल का लाभ उठा सकते हैं। यूजर्स द्वारा दी गई रेटिंग के आधार पर हम इस पोस्ट में कुछ विकल्प लेकर आए हैं। इस दिवाली क्यों ना नए चूल्हे पर बनाया जाए दिवाली का मीठा...

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Inalsa Dazzle Glass Top, 3 Burner Gas Stove : गैस स्टोव में Inalsa का अच्छी कंपनी के रूप में जाना जाता है। 3 बर्नर के साथ आने वाला यह गैस स्टोव MRP 7895 का है। आप Amazon सेल का लाभ उठाते हुए, इसे मात्र 2275 में खरीद सकते हैं। 71 प्रतिशत का बड़ा डिस्काउंट कहीं और मिलना थोड़ा मुश्किल है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। इसी के साथ यह ISI सर्टिफाइड भी है। इस गैस स्टोव पर 2 साल की वारंटी दी जा रही है।

Buy Now On Amazon

Impex IGS-1212M Glass Top 2 Burner : अगर 3 बर्नर आपके लिए ज्यादा है या आपको जरूरत नहीं है, तो इस 2 बर्नर के साथ आने वाले गैस स्टोव को भी खरीदा जा सकता है। इसका MRP 4990 है और सेल में इसे 62 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ Rs 1899 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 2 साल की वारंटी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

Inalsa Excel Stainless Steel 2 Burner Gas Stove: अगर आपका बजट 2-3 हजार का भी नहीं है, तो भी ऑप्शंस की कमी नहीं है। Inalsa के 2 बर्नर वाले इस गैस स्टोव को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 2395 इ इस स्टोव को मात्र Rs 899 में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस डील को 42 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं। इस प्रोडक्ट के साथ 1 साल की वारंटी मिलती है।

Buy Now On Amazon

Amazon Brand - Solimo 2 Burner Gas Stove: Amazon के ही ब्रांड Solimo के इस 2 बर्नर के गैस स्टोव को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है यानी की इस प्रोडक्ट को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है। MRP 3699 के स्टोव को सेल में Rs 1899 में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह ISI सर्टिफाइड है और इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

Superflame Magic 3 Burner Gas Stove: गैस स्टोव में SuperFlame काफी पुरानी कंपनी है। इसके 3 बर्नर के इस स्टोव को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 3590 के साथ आने वाले इस गैस स्टोव को Amazon Diwali Sale में Rs 2590 में खरीदा जा सकता है। इस प्रोडक्ट पर 2 साल की वारंटी मिल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.