Move to Jagran APP

स्ट्रेस से छुटकारा दिला गहरी और रिलैक्स नींद में काम आएंगी ये Matress, डिस्काउंट पर उपलब्ध

Mattress से भी पड़ता है आपकी नींद पर असर देखें यूजर्स ने किसे किया सबसे ज्यादा पसंद

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 07:15 PM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 12:55 PM (IST)
स्ट्रेस से छुटकारा दिला गहरी और रिलैक्स नींद में काम आएंगी ये Matress, डिस्काउंट पर उपलब्ध
स्ट्रेस से छुटकारा दिला गहरी और रिलैक्स नींद में काम आएंगी ये Matress, डिस्काउंट पर उपलब्ध

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। स्ट्रेस से लेकर कई ऐसी मेन्टल और फिजिकल बीमारियां हैं, जो सिर्फ आपकी नींद पर निर्भर करती हैं। यानी की अगर आप अच्छी नींद लेते हैं, तो कई बिमारियों का घर बनने से खुद को बचा लेते हैं। अक्सर स्ट्रेस में लोगों को नींद नहीं आती और इस परेशानी के बढ़ने से कई फिजिकल बीमारियां हो जाती हैं। इसलिए अच्छी नींद लेना सभी के लिए बहुत जरूरी है। अच्छी नींद आने के पीछे कई करक होते हैं, जिनमें से एक आप किस तरह के बीएड या मैट्रेस पर सो रहे हैं, एक कारण है। आजकल कई तरीके की मैट्रेस आ गई हैं, जो कई तरह की परेशानियों से बचाती हैं। Amazon पर ऐसी ही कुछ मैट्रेस पर क्रेडिट/डेबिट और EMI पर Rs 1500 तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Wakefit Orthopaedic Memory Foam Mattress, Diwan Bed Size (72x48x6): Amazon ओर यह मैट्रेस नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। यूजर्स ने भी इस मैट्रेस को काफी पसंद किया है। यही कारण है की यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इस मैट्रेस के साथ 10 साल की वारंटी मिल रही है। यह मैट्रेस हाई-क्वालिटी मेमोरी फोम से बनी है, जो गहरी और रिलैक्स नींद का अनुभव देने में मदद करती है। इसे Rs 9577 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Sleepwell SleepX Dual mattress - Medium Soft and Hard (78*60*5 Inches): Sleepwell की इस मैट्रेस को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 11,737 की इस मैट्रेस को Amazon 24 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 8936 में खरीदा जा सकता है। इसे Rs 421 की शुरूआती EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके साथ 3 साल की वारंटी मिलती है। यह मैट्रेस फोम की है और इसे असेम्बल करने की भी कोई जरूरत नहीं है। इस मैट्रेस्स में एक साइड हार्ड और एक साइड सॉफ्ट बेडिंग दी गई है।

Buy Now On Amazon

Boston Basics Bonnell Spring Mattress for Bed (72 X 48 X 6 Inches): Boston की इस स्लीप मैट्रेस को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 13,380 की इस मैट्रेस को Amazon से 50 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ Rs 6690 में खरीदा जा सकता है। इसकी पॉपुलैरिटी या यूजर्स ने इसे कितना पसंद किया है, इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की इसके सिर्फ 2 पीस स्टॉक में बचे हैं। स्प्रिंग और फोम से बनी यह मैट्रेस स्पाइन, शोल्डर और स्पाइन से स्ट्रेस कम करती है।

Buy Now On Amazon

Extra Sleep Coir Mattress 4 Inch Back Support Orthopaedic Care, Cotton Breathable Fabric Mattresses, Diwan Bed Size Mattress (72x48x4): ओर्थपेडीक केयर वाली इस मैट्रेस को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 10,662 की इस मैट्रेस को Amazon से 52 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 5098 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ Rs 259 ऑफ का कूपन भी मिल रहा है। इसके साथ 5 साल की वारंटी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

EASYDAY Travel Bed 3-Fold 4-inch PU Foam Single Bed Orthopedic Folding Mattress (Maroon, 72x35x4)। ISO Certified Company । Lightweight and Portable Mattress: इस मैट्रेस को यूजर्स ने काफी पसंद किया गया है। यही कारण है की यूजर्स ने इसे 5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 4999 की इस मैट्रेस को 30 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 3499 में खरीदा जा सकता है। इसे Rs 165 की शुरूआती EMI पर खरीदा जा सकता है। यह फोल्डेबल मैट्रेस है। साथ ही इसमें एंटी-फंगल और हाइपो-एलर्जिक प्रॉपर्टीज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.