Move to Jagran APP

मसाज ऑयल जो आपके लाडले की स्किन का रखेगा ख्याल

आपके लाडले की त्वचा और मसल्स की मजबूती के लिए खास है मसाज ऑयल

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 12:45 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 12:45 PM (IST)
मसाज ऑयल जो आपके लाडले की स्किन का रखेगा ख्याल
मसाज ऑयल जो आपके लाडले की स्किन का रखेगा ख्याल

नई दिल्ली। सर्द मौसम ने लगभग दस्तक दे दी है। ऐसे मौसम में बच्चों की कोमल त्वचा को खास देख-रेख की जरुरत है। आपके बच्चे की स्किन की हिफाजत करने के लिए अ्मेजन मसाज ऑयल की खास कलेक्शन पेश कर रहा है जो हर मौसम में आपके बच्चे की स्किन की देखभाल करेगा।

loksabha election banner

 

Buy now at amazon

Himalaya Baby Massage Oil (500ml):हिमालया 345 रुपये की M.R.P. वाला बेबी ऑयल सिर्फ आपको 270 रुपये में बेच रहा है। औषधिय गुणों से भरपूर इस तेल में ऑलिव ऑयल और विटामिन ई मौजूद है जो आपके बच्चे की स्किन को नरिश करने के साथ ही सॉफ्ट भी रखेगी। अश्वगंधा आपके लाडले के स्किन टोन को इंप्रूव करेगा।

 

Buy now at amazon

Dabur Lal Tail 500ml – Ayurvedic Baby Oil 500 ml:डॉबर लाल ऑयल जिसे बचपन में आपकी दादी मां ने जरुर लगाया होगा। ये ऑयल आज भी आपके लाडले के लिए उतना ही जरुरी है जितना आपके लिए था। अमेजन इसे आपको किफायती दामों पर बेच रहा है। 360 रुपये की M.R.P वाला ये मसाल ऑयल आपको मात्र 268 रुपये में मिल रहा है। आयुर्वेदिक औषधिय गुणों से भरपूर इस तेल के लगातार मसाज से आपके लाडले की हड्डियां मजबूत रहेंगी।

Buy now at amazon

Johnson's Baby Oil with Vitamin E, 500ml: विटामिन ई जो आपके लाडले की मासूम त्वचा के लिए बेहद जरुरी है आपके लाडले की स्किन को तंदरुस्त रखने के लिए आप अमेजन से ये मसाज ऑयल 327 रुपये में खरीद सकती है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 रेटिंग दी है। डर्माटॉलिजिस्ट द्वारा प्रमाणित इस ऑयल से किसी भी तरह की एलर्जी का कोई खतरा नहीं है।

Buy now at amazon

Mamaearth Soothing Massage Oil for Babies (100 ml, 0-5 Yrs): 299,M.R.P वाले इस मसॉल ऑयल को अमेजन सिर्फ 244 रुपये में बेच रहा है। अगर आप इसे अमेजन से खरीदते है तो आपको 55 रुपये की बचत होगी साथ ही फ्री डिलिवरी भी रहेगी। एलमंड और जोजेबा से तैयार ये ऑयल आपके मासूम की स्किन का ख्याल रखेगा। मौसम की वजह से होने वाली ड्राएनेस से बचाएगा। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है।

Buy now at amazon

Blue Nectar Ayurvedic Baby Massage Oil with Organic Ghee, Almond Oil & Vitamin E for Healthy Babies (100ml):ऑर्गेनिक घी,ऑलमंड ऑयल और विटामिन ई से भरपूर इस ब्लू नेकटर आयुर्वेदिक बेबी मसॉज ऑयल को अमेजन 495 रुपये में बेच रहा है। M.R.P से 80 रुपये कम कीमत पर। यूजर्स ने इसे 4.5 रेटिंग दी है। ये ऑयल सभी तरह की स्किन के लिए फायदेमंद है।

Buy now at amazon

Life & Pursuits Organic Ayurvedic Baby Massage Oil with Sesame Oil, Coconut Oil, Ashwgandha & Turmeric (100ml):शीशम,अश्वगंधा,कोकोनट और टर्मारिक से तैयार ये मसाज ऑयल अमेजन आपको मात्र 279 रुपये में बेच रहा है। 99 फीसदी ऑरगेनिक तत्वों से तैयार ये मसाज ऑयल पूरी तरह आपके बच्चे के लिए सेफ है। इस तेल में किसी तरह की कोई फ्रेग्रेंस नहीं हो जो आपके बच्चे की त्वचा को नुकसान पहुंचाए। यूजर्स ने इसे 4.5 रेटिंग दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.