Move to Jagran APP

ये 5 प्रोडक्ट्स आपकी स्किन से लेकर बालों तक की करेंगे देखभाल, आपके स्ट्रेस का हर्बल सोल्यूशन

इन प्रोडक्ट्स को यूजर्स द्वारा किया गया है काफी पसंद अपनी स्किन से लेकर बॉडी को इनके साथ करें रिलैक्स और ग्लोइंग

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 02:30 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 02:32 PM (IST)
ये 5 प्रोडक्ट्स आपकी स्किन से लेकर बालों तक की करेंगे देखभाल, आपके स्ट्रेस का हर्बल सोल्यूशन
ये 5 प्रोडक्ट्स आपकी स्किन से लेकर बालों तक की करेंगे देखभाल, आपके स्ट्रेस का हर्बल सोल्यूशन

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। आजकल लाइफ इतनी फास्ट हो गई है की दूसरों के लिए तो छोड़िये, अपने लिए ही लोगों के पास समय नहीं होता। ऐसे में अक्सर हम अपना ख्याल रखना या रिलैक्स करना भूल ही जाते हैं। आप भले ही हॉउस वाईफ हो या वर्किंग, आपका अपने लिए समय निकलना जरूरी है। अगर आप अपनी ब्यूटी से लेकर रिलैक्स होने पर ध्यान है दे पा रही, तो हम आपको इसके लिए रिमाइंड करवा रहे हैं। इस पोस्ट में हम आपको कुछ प्रोडक्ट्स के बारे में बता रहे हैं, जो आपकी स्किन या हेयर के लिए काफी अच्छे साबित हो सकते हैं। Amazon पर यूजर्स ने इन प्रोडक्ट्स को काफी पसंद किया है। साथ ही इन प्रोडक्ट्स में इस्तेमाल होने वाली चीजें भी कॉस्मेटिक नहीं है। इससे आपकी स्किन फ्रेश और आपको रिलैक्स महसूस होगा।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Kama Ayurveda Lavender Patchouli Body Cleanser with Pure Essential Oils of Lavender and Patchouli, 200ml: यह प्रोडक्ट आपकी बॉडी को रिलैक्स, आपको स्ट्रेस-फ्री रखेगा। इसमें मौजूद तत्व स्किन से लेकर रिलैक्सेशन के लिए काफी कामगर हैं। यह Amazon पर Rs 675 में उपलब्ध है। इसे यूजर्स ने 5 स्टार रेटिंग दी है।

Buy Now On Amazon

Kama Ayurveda Wellness Box: यह बॉक्स गिफ्टिंग के भी काम आ सकता है। आपकी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करना हो या किसी दोस्त को या बहन को, यह वैलनेस बॉक्स किसी को भी पसंद आएगा। हेयर,बॉडी और फेस क्लींजर के इस बॉक्स में फुल बॉडी केयर प्रोडक्ट्स मौजदू हैं। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4.5 स्टार रेटिंग दी है।

Buy Now On Amazon

Forest Essentials Kashmiri Saffron and Neem Delicate Facial Cleanser, 200ml: इस फेस क्लींजर में मौजूद सैफरन आपकी स्किन को ग्लोइंग रखेगा, तो नीम स्किन को साफ और एक्ने फ्री रखेगा। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। Amazon पर यह Rs 1250 में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

Just Herbs Bhringraj Tail, 100ml: Just Herbs के इस तेल को यूजर्स ने 5 स्टार रेटिंग दी है। Amazon पर यह Rs 545 में उपलब्ध है। भृंगराज बालों का मॉइस्चर बनाए रखता है, बालों को जड़ों से मजबूत करता है, समय से पहला उन्हें सफेद होने से बचाता है और बालों को शाइन प्रदान करता है।

Buy Now On Amazon

Forest Essentials Facial, Ubtan Soundarya , 80g: इस उबटन को यूजर्स ने Amazon पर 5 स्टार रेटिंग दी है। यह Rs 1075 की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है। इसमें मौजूद केसर से लेकर अन्य सामग्री/हर्ब्स स्किन को स्मूथ करने के साथ-साथ ग्लोइंग भी बनाती है। अपने लिए खरीदने हो या किसी खास को गिफ्ट करना हो, यह प्रोडक्ट यूजर्स डरा रेकमेंडेड है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.