Move to Jagran APP

इस Valentines Day खुद को दें सॉफ्ट और फ्रेश स्किन का गिफ्ट

Valentine Day अपनी स्किन का इस प्यार भरे दिन इन प्रोडक्ट्स की मदद से रखें ख्याल

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 03:50 PM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 03:51 PM (IST)
इस Valentines Day खुद को दें सॉफ्ट और फ्रेश स्किन का गिफ्ट
इस Valentines Day खुद को दें सॉफ्ट और फ्रेश स्किन का गिफ्ट

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Valentine Day पर सॉफ्ट और ग्लोइंग स्किन के साथ ग्लैम-अप करने के लिए तैयार हो जाएं। इस वैलेंटाइन डे अगर आपका प्लान अपने पार्टनर के साथ इवनिंग डेट पर जाने का है या अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ सेलिब्रेट करने का है, किसी भी ओकेजन पर बेस्ट दिखना सभी को अच्छा लगता है। ऐसे प्यार भरे दिन पर खुद को पैंपर करने से अच्छा क्या हो सकता है? इस Valentine Day अपने स्किन को स्मूथ और फ्रेश रखने का गिफ्ट दीजिये। इसके लिए ना आपको ज्यादा खर्च करने की जरूरत है और ना ही स्किन को ग्लोइंग रखने के लिए मेकअप करने की जरूरत है। मार्केट में कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स भी उपलब्ध हैं, जिनकी मदद से स्किन का ख्याल बहुत आसानी से रखा जा सकता है।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

NIVEA Soft - Nivea सॉफ्ट क्रीम में जोजोबा ऑयल और विटामिन ई मौजूद हैं। यह क्रीम लाइट होने के साथ-साथ इस सीजन के लिए बिलकुल परफेक्ट है। यह आपकी स्किन को सॉफ्ट और फ्रेश रखने में मदद करती है। यह 3 वैरिएंट्स में उपलब्ध है। Valentine Day ऐसे समय पर आता है, जब सर्दियां बीच में हैं और गर्मी का मौसम आने को है। ऐसे मौसम में स्किन ड्राई और डल हो जाती है। इस मौसम में अपनी स्किन को स्मूद,सॉफ्ट और फ्रेश रखने के लिए आप इस क्रीम को इस्तेमाल कर सकती हैं। इस Valentine Day, अपनी BFF को आप यह गिफ्ट में दे सकते हैं। इसमें कई वैरिएंट्स भी उपलब्ध हैं। NIVEA Soft - Berry Blossom आपकी स्किन को फ्रेश और फ्रूट्स जैसी खुशबू देगी। अगर आपको बीच फ्लेवर चाहिए, तो NIVEA Soft - Tropical Fruit आपकी स्किन को सनशाइन जैसी खुशबू देगी और आपका मूड रिलैक्स रखेगी। कूल और फ्रेश खुशबू के लिए NIVEA Soft - Chilled Mint आपके काम आएगा।

इन प्रोडक्ट्स को भी यूजर्स ने किया पसंद: 

Buy Now On Amazon

Biotique Morning Nectar Flawless Skin Lotion for All Skin Types

Buy Now On Amazon

Lotus Professional Phyto Rx Whitening And Brightening Creme, SPF 25 PA+++

Buy Now On Amazon 

Garnier Skin Naturals Light Complete Serum Cream SPF 19

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.