Move to Jagran APP

शूज पहनना है पसंद? Amazon पर इन Men Shoes को किया गया पसंद, डील के साथ तुरंत करें आर्डर

शूज का है शौक है तो Amazon पर मिल रही इन डील्स का उठाएं लाभ चेक करें लिस्ट

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 01:35 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 09:15 AM (IST)
शूज पहनना है पसंद? Amazon पर इन Men Shoes को किया गया पसंद, डील के साथ तुरंत करें आर्डर
शूज पहनना है पसंद? Amazon पर इन Men Shoes को किया गया पसंद, डील के साथ तुरंत करें आर्डर

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। मौसम कोई भी हो, शूज किसी भी समय पहनने के लिए अच्छा ऑप्शन है। चाहे रनिंग हो या वाकिंग या फिर आम तौर से ड्रेस के साथ मैच करने के लिए भी शूज अच्छे लगते हैं। अगर आपको भी शूज का शुआक है, तो Amazon पर Men shoes पर डील्स मिल रही हैं। इतने सस्ते में शूज की डील है की इसे हाथ से ना जानें दे।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Adidas Men's Sport Inspired Glenn M Shoes: एडिडास के शूज आपको बिना सेल के 4 से 5 हजार से कम में नहीं मिलेंगे। Amazon पर Adidas के Rs 2499 के यह शूज ₹ 1,499.00 - ₹ 2,399.00 में मिल रहे हैं। इस प्रोडक्ट को Amazon choice पर लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इन शूज को 4 स्टार रेटिंग दी है।

Buy Now On Amazon

Ethics Perfect Ultra Lite Sport Shoes for men: ब्लैक कलर के इन शूज को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। यह Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। इसे ₹ 339.00 - ₹ 599.00 में खरीदा जा सकता है। ब्लैक के अलावा, यह शूज कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। इसे वर्कआउट के लिए और रोजाना पहनने में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Buy Now On Amazon

ASIAN Shoes Wonder-13 Grey Firozi Mesh Shoes: इन शूज को यूजर्स ने काफी पसंद किया और खरीदा है। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। यह प्रोडक्ट Amazon choice के तहत लिस्ट किया गया है। इसे ₹ 430.10 - ₹ 474.00 में खरीदा जा सकता है। ग्रे कलर के इस शूज के कलर ऑप्शंस नहीं है।

Buy Now On Amazon

Ethics Men's Ultra Lite Mesh (Black/Red) Casual Sports Shoes for Men's: ब्लैक कलर के इन शूज को यूजर्स ने 3 स्टार रेटिंग दी है। ब्लैक के अलावा, यह शूज चार कलर ऑप्शंस में खरीदे जा सकते हैं। इन्हें ₹ 290.00 - ₹ 449.00 में Amazon से खरीदा जा सकता है। यह शूज लाइटवेट हैं और इन्हें रोजाना पहना जा सकता है।

Buy Now On Amazon

layasa Men's Air Series Mesh Casual,Walking,Running/Gymwear Shoes: ब्लैक कलर के यह शूज कई अलग कॉलर्स और डिजाइन में खरीदें जा सकते हैं। इसके साथ कई ऑप्शंस दिए गए हैं। यूजर्स ने इसे 3 स्टार रेटिंग दी है। Rs 999 के इन शूज को Rs 499 में Amazon से खरीदा जा सकता है। इन्हें स्पोर्ट्स, वाकिंग, जिम, पार्टी कहीं भी पहना जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.