Move to Jagran APP

अपनी मां का काम करें आसान, खरीद दें नई ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन, डिस्काउंट के साथ उपलब्ध

कपड़े धोने से पूरी तरह से इन ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन के साथ मिलेगा छुटकारा Amazon पर डिस्काउंट के साथ उपलब्ध तुरंत खरीदें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 09:46 AM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 09:47 AM (IST)
अपनी मां का काम करें आसान, खरीद दें नई ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन, डिस्काउंट के साथ उपलब्ध
अपनी मां का काम करें आसान, खरीद दें नई ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन, डिस्काउंट के साथ उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। वॉशिंग मशीन अब सभी की जिंदगी का ऐसा हिस्सा बन गया है, जिसके बिना काम नहीं चल सकता । वॉशिंग मशीन क्या, अब तो धीरे-धीरे सेमी-आटोमेटिक मशीन से लोग फुल ऑटोमैटिक मशीन की ओर रुख कर रहे हैं। इसका एक कारण घर में अधिकतर सदस्यों का काम करता होता है। वर्किंग फैमिली में किसी के पास देने के लिए इतना समय और मेहनत नहीं होती की कपड़े धोने में समय लगाया जाए। इसलिए फुल ऑटोमैटिक मशीन ना सिर्फ समय बल्कि मेहनत की भी बचत करती है। इसमें आपको कुछ देखना भी नहीं होता, अपने आप कपड़े धुल कर मशीन ऑफ हो जाती है। Amazon पर ऐसी ही कुछ वॉशिंग मशीन पर डिस्काउंट मिल रहा है।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Whirlpool 7.5 kg Fully-Automatic Top Loading Washing Machine: इन-बिल्ट हीटर के साथ आने वाली इस वॉशिंग मशीन को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 31,050 की इस मशीन को Rs 22590 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 3 साल की वारंटी मिल रही है। यह टॉप-लोडिंग मशीन 7.5Kg की है। हार्ड वॉटर मोड के साथ इसमें हार्श वॉटर में भी कपड़े धोए जा सकते हैं।

Buy Now On Amazon

Bosch 6.5 Kg Fully-Automatic Top Loading Washing Machine: 6.5kg की यह टॉप-लोडिंग वॉशिंग मशीन MRP 18999 की है। इसे Amazon से Rs 14999 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 2 साल की वारंटी मिलती है। इसकी मोटर पर 10 साल की वारंटी मिल रही है। इसे Rs 706 प्रति महीने की शुरूआती EMI पर भी खरीदा जा सकता है। यह 680rpm की स्पीड पर चलती है। 3 से 4 सदस्यों की फैमिली के लिए यह अच्छा विकल्प है।

Buy Now On Amazon

IFB 7 kg Fully-Automatic Front Loading Washing Machine: इन-बिल्ट हीटर के साथ आने वाली IFB की इस वॉशिंग मशीन को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 32290 की इस मशीन को Rs 27990 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 4 साल की वारंटी मिल रही है। 7kg की यह मशीन 3 से 4 फैमिली मेंबर्स के लिए सही है। 1000rpm के साथ आने वाली इस मशीन में कई मॉडर्न फीचर्स दिए गए हैं।

Buy Now On Amazon

Samsung 6.2 kg Fully-Automatic Top load Washing Machine: सैमसंग की टॉप-लोड वाली यह मशीन Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 15900 की इस वॉशिंग मशीन को Rs 12899 में खरीदा जा सकता है। यह 2 साल की वारंटी के साथ आती है।

Buy Now On Amazon

LG 6.5 kg Inverter Fully-Automatic Top Loading Washing Machine: LG की इस ऑटोमैटिक मशीन को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 21990 की इस मशीन को Amazon पर डिस्काउंट के साथ Rs 17989 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ Rs 150 ऑफ का कूपन भी मिल रहा है। यह मशीन 2 साल की वारंटी के साथ आती है। इसमें 3 स्मार्ट मोशन, स्मार्ट इन्वर्टर टेक्नोलॉजी आदि फीचर्स दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.