Move to Jagran APP

Kitchen Jars पर मिल रही है Deal Of The Day, सस्ते में मिल रहे कंटेनर्स सेट

किचन जार्स पर अमेजन पर मिल रही है डील ऑफ द डे सस्ते में खरीदने का मौका

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 06:51 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 06:52 PM (IST)
Kitchen Jars पर मिल रही है Deal Of The Day, सस्ते में मिल रहे कंटेनर्स सेट
Kitchen Jars पर मिल रही है Deal Of The Day, सस्ते में मिल रहे कंटेनर्स सेट

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। किचन में दाल से लेकर बिस्कुट तक रखने के लिए जार्स की जरूरत पड़ती है। अगर आपके किचन में जार्स काफी पुराने हो गए हैं या किसी को गिफ्ट करना है, तो भी ये जार्स काफी काम आते हैं। ये किचन का ऐसा हिस्सा है, जिसकी सभी को जरूरत पड़ती है। Amazon ने Deal Of The Day के नाम से आज के लिए कुछ डील्स निकाली हैं। इन डील्स में किचन जार्स सस्ती कीमत में मिल रहे हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Cello Checkers Plastic PET Canister Set: 18 पीस के इस सेट में आपको अलग-अलग साइज के जार्स मिलेंगे। इस सेट को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसी के साथ Cello के इस सेट को Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 1090 का यह सेट Amazon पर आज Rs 665 में मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

Milton Vitro Plastic Jar set: Milton के 18 पीस के प्लास्टिक जार को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को amazon choice में लिस्ट भी किया गया है। MRP 1314 के इस सेट को डील के तहत Rs 599 में खरीदा जा सकता है। यह 100 प्रतिशत फ़ूड ग्रेड प्लास्टिक से बना है।

Buy Now On Amazon

Amazon Brand - Solimo Checkered Jar: Amazon के Solimo जार के 18 पीस के इस सेट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। यह प्रोडक्ट amazon choice के तहत लिस्ट किया गया है। MRP 850 के इस सेट को आज की डील में Rs 519 में खरीदा जा सकता है। यह BPA फ्री और एयर-टाइट कंटेनर्स हैं।

Buy Now On Amazon

500 ml Glass Jar Canister Storage Container: अगर आप प्लाटिक के जार्स इस्तेमाल करना पसंद नहीं करती, तो ग्लास के इन जार्स का ऑप्शन भी आपके पास मौजूद है। यह 4 पीस का सेट है और इसमें 500ml के जार्स हैं। यूएजर्स ने इस सेट को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 799 का यह सेट Rs 439 में मिल रहा है। इसमें एयर-टाइट कैप मौजूद है।

Buy Now On Amazon

Satyam Kraft Pack of 4 Square Glass Jar and Container: इस राउंड ग्लास 400ml जार्स में 4 पीस मौजूद हैं। इन एयर-टाइट जार्स को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1200 के इस सेट को amazon पर मात्र Rs 299 में खरीदा जा सकता है। इसे माइक्रोवेव ओवन में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.