Move to Jagran APP

Rs 2599 की साड़ियों को Rs 375 में खरीदने का मौका, फैब्रिक से लेकर पैटर्न तक आएगा बेहद पसंद

इस करवाचौथ की तैयारी करें शुरू Rs 1500 से भी अधिक डिस्काउंट के साथ खरीदें ये साड़ियाँ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 05:03 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 05:04 PM (IST)
Rs 2599 की साड़ियों को Rs 375 में खरीदने का मौका, फैब्रिक से लेकर पैटर्न तक आएगा बेहद पसंद
Rs 2599 की साड़ियों को Rs 375 में खरीदने का मौका, फैब्रिक से लेकर पैटर्न तक आएगा बेहद पसंद

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। करवाचौथ सिर्फ पति की लम्बी उम्र की कामना का ही त्योहार नहीं है। यह त्योहार महिलाओं के सजने से लेकर उनके अपनी साथी के प्रति समर्पण का भी है। इस मौके पर सभी महिलाऐं मेहंदी लगवाती है और खुद सजती है। हो भी क्यों ना, आखिर त्योहार होते ही खुशियां मनाने के लिए हैं। अगर आपने अब तक अपनी करवाचौथ की साड़ी नहीं खरीदी है, तो ऑनलाइन बेहद सस्ती कीमत में कई बेहद खूबसूरत साड़ियों के विकल्प मौजदू हैं। इतनी सस्ती कीमत में ऐसी साड़ियां आपको किसी बाजार में नहीं मिलने वाली, इसलिए इनको नजर भर देख जरूर लें, हो सकता है आपको अपने लिए अपनी पसंद की साड़ी मिल जाए।

loksabha election banner

Buy This Saree On Amazon

1. अब करवाचौथ पर लाल रंग तो अलग से ही फबता है। इस डिजाइनर साड़ी के साथ ब्लाउज पीस भी मिलेगा। MRP 2999 की यह साड़ी सेल में मात्र Rs 375 में आपकी हो सकती है। इसके साथ 30 दिन रिटर्न या एक्सचेंज भी उपलब्ध है। अब Rs 375 में इससे बेहतर क्या हो सकता है? इसे आप घर पर ही धो सकते हैं।

Buy This Saree On Amazon

2. सिल्क में दो कलर के कॉम्बिनेशन के साथ यह प्रिंट आजकल बहुत फैशन में हैं। MRP 1999 का यह पीस आपको सेल में मात्र Rs 375 में मिल रहा है। यह सदी अलग-अलग कलर कॉम्बिनेशन के साथ मौजूद है। ब्लू कलर से लेकर ऑरेंज कलर तक में सदी का यह प्रिंट काफी सुन्दर है। इसका फैब्रिक 60 प्रतिशत खादी और 40 प्रतिशत सिल्क है।

Buy This Saree on Amazon

3. क्रीम और गोल्डन येलो कलर का यह कॉम्बो काफी क्लासिक है और किसी भी त्योहार या छोटे-मोटे फंक्शन पर अगर इन्हें सिर्फ बोल्ड एयरिंग्स के साथ भी पहनेंगी, तो बेहद क्लासी और सिंपल लुक आएगा। MRP 2599 की यह साड़ी सेल में मात्र Rs 375 में मौजूद है।

Buy This Saree on Amazon

4. यह साड़ी ब्लू, पिंक, ग्रीन, समेत कई कलर्स में उपलब्ध है। आप अपनी पसंद के कलर के साथ इसको चुन सकते हैं। इस साड़ी का डिजाइन एवरग्रीन है। यह डिजाइन कई समय से चला आ रहा है, लेकिन यह कभी पुराना नहीं पड़ता। MRP 2599 की यह साड़ी मात्र Rs 375 में मिल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.