Move to Jagran APP

ये टॉप 5 ट्रेंडी बैग्स किसी भी ड्रेस के साथ करेंगे मैच, Amazon पर बिग डिस्काउंट के साथ उपलब्ध

ट्रेंडी और एलिगेंट बैग्स पर मिल रही डील्स अपनी शॉपिंग लिस्ट में इन्हें भी कर लें एड

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 02:17 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 02:17 PM (IST)
ये टॉप 5 ट्रेंडी बैग्स किसी भी ड्रेस के साथ करेंगे मैच, Amazon पर बिग डिस्काउंट के साथ उपलब्ध
ये टॉप 5 ट्रेंडी बैग्स किसी भी ड्रेस के साथ करेंगे मैच, Amazon पर बिग डिस्काउंट के साथ उपलब्ध

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। बैग्स एक ऐसी फैशन स्टेटमेंट है, जिससे कोई लड़की तो इंकार नहीं करेगी। आपकी पूरी लुक में सिर्फ मेकअप या क्लोदिंग का ही काम नहीं होता, बल्कि बैग्स से भी आपकी पर्सनैलिटी में काफी फर्क पड़ता है। प्रियंका चोपड़ा जैसी ग्लोबल अदाकारा पर आपने कभी ध्यान दिया है। उनकी अधिकतर ड्रेसेज के साथ मैचिंग बैग भी होते हैं। अगर आपको भी बैग्स का शौक है, तो हम आपके लिए 5 बैग्स की डील्स की लिस्ट लेकर आए हैं। Amazon Sale का फयदा उठा आप अपने बैग्स कलेक्शन में कुछ और एड कर लें। अगर आपको बैग्स का शौक नहीं है, तो भी इन डील्स का लाभ उठा के आप देख सकती हैं की इससे कितना फर्क पड़ता है।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Women Marks Women's Handbag and Wallet (Black&, CREAM Combo of 2): ब्लैक और पिंक के इस कलर कॉम्बो का बैग जितना स्टाइलिश है, उतना ही ट्रेंडी है। इसके साइड्स पर येलो कलर का कॉम्बो दिया गया है। यूजर्स ने इसे काफी पसंद किया है। इसलिए इस बैग को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon Choice में लिस्ट किया गया है। MRP 2999 का यह बैग सेल में Rs 610 में मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

Mammon Women's stylish Handbags (4L-bib-Bpink): पिंक कलर का यह बैग ग्लॉसी लुक में आ रहा है। Amazon पर यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। यह बैग सेल में Rs 891 में मिल रहा है। ट्रैवल, वर्क आदि जगहों पर इसे कैरी किया जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Mammon Women's PU Leather Handbag Combo (3L-bib-Cream): बैज कलर के इस बैग के कॉम्बो को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। इस बैग को सेल में Rs 747 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

women marks Girl's Hand Held Sling Bag Cream: इस प्रोडक्ट को Amazon Choice में लिस्ट किया गया है। Amazon पर खरीदारों ने इसे काफी पसंद किया है और इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 2999 के इस बैग को सेल में Rs 562 में खरीदने का मौका मिल रहा है। पिंकिश टोन का यह बैग सोबर और बेहद एलिगेंट है। इसे आप कहीं भी कैरी करें, यह अच्छी लुक ही देगा।

Buy Now On Amazon

Don Cavalli Women's PU Leather Handbag (DC_HB_20-P): MRP 2999 का यह बैग सेल में Rs 449 में मिल रहा है। यह बैग कई कलर विकल्प में मौजूद है। इस बैग पर काफी अच्छी डील मिल रही है। साथ इस यह बैग ऐसे कलर्स में उपलब्ध है, जिसे किसी भी ड्रेस के साथ कैरी किया जा सके। यूजर्स ने इसे 3 स्टार रेटिंग दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.