Move to Jagran APP

फुटवियर से आपकी पूरी लुक में आता है निखार, डिस्काउंट के साथ उपलब्ध इन ओपशंस पर डालें एक नजर

Amazon पर उपलब्ध फुटवियर की बड़ी वैरायटी चेक करें ये विकल्प

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 02:37 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 10:30 AM (IST)
फुटवियर से आपकी पूरी लुक में आता है निखार, डिस्काउंट के साथ उपलब्ध इन ओपशंस पर डालें एक नजर
फुटवियर से आपकी पूरी लुक में आता है निखार, डिस्काउंट के साथ उपलब्ध इन ओपशंस पर डालें एक नजर

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। फुटवियर का कम्फर्टेबल और फैशनेबल या लुक में अच्छा होना दोनों ही जरूरी होता है। फुटवियर पैरो की सुंदरता को बढ़ने के साथ-साथ आपकी ओवरऑल लुक में भी काफी अहम होते हैं। मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के अनुसार, वो पहले फुटवियर खरीदती हैं और उसके बाद फुटवियर के अनुसारअपनी ड्रेस फाइनल करती हैं। अगर आपको भी फुटवियर का शौक है, तो इस पोस्ट में हम चार लाग-अलग कैटेगरीज से एक-एक फुटवियर आपके लिए चुन कर लाए हैं। इसमें हमने Open Toe, Closed Toe, Flip-Flops और Toe-Ring, इन चार तरह के फुटवियर को शामिल किया है। आप अपने कम्फर्ट और पसंद के अनुसार इनका चयन कर सकते हैं।

loksabha election banner

Buy now on Amazon

TRASE Luis Heels Slippers for Women - 2.5 Inch Heel : गोल्डन शेड की यह 2.5 इंच की हील्स लुक में डेन्ट और ट्रेंडी दोनों है। कम हाइट की लड़कों को यह हील्स थोड़ी लम्बाई देंगी, जबकि लम्बी लड़कियों के लिए भी कम हील्स होने के कारण यह फिट बैठेगी। सेल में इन्हें ₹ 359.00 - ₹ 474.00 में खरीदा जा सकता है। इसका मार्केट प्राइस Rs 999 है। पैडेड फूटबेड के साथ यह लाइटवेट है।

Buy now on Amazon

Do Bhai Women's Synthetic Ballerinas : अगर आपको बैलेरिना पसंद है, तो आप इसे चुन सकती है। ब्लैक कॉलर जहां आपकी लगभग सभी ड्रेसेज के साथ मैच करेगा, वहीं इसकी सिंपल और स्टाइलिश फील आपके लुक को पूरा करेगी। यह ग्रीन और पिंक कलर में भी उपलब्ध है। अगर किसी ड्रेस के साथ मैच या कॉम्बिनेशन में खरीदना है, तो इसका पिंक कलर भी बेहद खूबसूरत है। इसे Amazon से ₹ 499.00 में खरीदा जा सकता है।

Buy now on Amazon

Pkkart Women's Flip-Flops : अगर घर में पहनने के लिए या कहीं आस-पास जाने के लिए आपको फ्लिप-फ्लॉप्स खरीदने हैं, तो इसे अपनी कार्ट में एड करना ना भूलें। येलो-ब्लू और व्हाइट के स्ट्रिप्स वाले ये फ्लिप-फ्लॉप्स आपको समर वाइब देंगे। यह फ्लिप-फ्लॉप्स कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। इसे आप अपनी पसंद के अनुसार चुनाव कर सकती हैं। खास बात यह है की इन कूल फ्लिप-फ्लॉप्स को Amazon से मात्र Rs 199 में खरीदा जा सकता है। इसका मार्केट प्राइस Rs 499 है।

Buy now on Amazon

meriggiare Zhena 3 Pairs of Women Footwear Combo : यह डील सबसे आकर्षक डील कही जा सकती है। इसमें आपको 3 फुटवियर का कॉम्बो खरीदने का मौका मिल रहा है। इसमें एक केजुअल फ्लैट्स, एक सिल्वर पार्टी वियर और एक गोल्डन पार्टी और इवनिंग वियर फुटवियर मिल रहे हैं। इस कॉम्बो को Amazon से 77 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 699 में खरीदा जा सकता है। इस डील को हाथ से ना निकलने दें और तुरंत आर्डर करें।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.