Move to Jagran APP

पुराने वॉटर हीटर करते हैं बिजली की अधिक खपत, Amazon डिस्काउंट के साथ घर ले आएं नया गीजर

ठंड ने दे दी दस्तक गर्म पानी से नहाने के मजे लेने के लिए कर लें तैयारी घर ले आएं नया वॉटर हीटर करेगा इंस्टेंट हीट

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 09:24 AM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 12:16 PM (IST)
पुराने वॉटर हीटर करते हैं बिजली की अधिक खपत, Amazon डिस्काउंट के साथ घर ले आएं नया गीजर
पुराने वॉटर हीटर करते हैं बिजली की अधिक खपत, Amazon डिस्काउंट के साथ घर ले आएं नया गीजर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सर्दियों में वॉटर-हीटर एक ऐसा जरूरत का प्रोडक्ट है, जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। रोड से या गैस पर पानी गर्म करना गीजर से पानी गर्म करने से महंगा ही पड़ता है। ऐसे में अगर आपके घर में हीटर/गीजर नहीं है या काफी पुराना है, तो इसे बदलने का यह सही समय है। पुराना गीजर भी बिजली की काफी खपत करता है। इसलिए बिजली के भारी बिल भरने से अच्छा है की आप गीजर में वन-टाइम इन्वेस्ट करे, क्योंकि इसके बाद यह कम से कम 5 से 7 साल आराम से निकाल देता है। Amazon पर डील के साथ कुछ अच्छे वाटर-हीटर मिल रहे हैं, हम इसी की सूची आपके लिए बनाकर लाए हैं।

prime article banner

Buy Now On Amazon

LONGWAY SUPERB GL PREMIUM 15Ltr.: अगर आपके घर में ज्यादा लोग हैं, तो 15 लीटर पानी एक साथ गर्म करने वाला यह वॉटर-हीटर आपके लिए सही रहेगा। यूजर्स इस हीटर से काफी खुश रहे हैं और इस प्रोडक्ट को 5 स्टार दी है। MRP 6990 का यह गीजर 44 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 3889 में मिल रहा है। इसके साथ 5 साल की टैंक की वारंटी आती है।

Buy Now On Amazon

Bajaj New Shakti Storage 15 Ltr : बजाज का यह गीजर Amazon नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। 15 लीटर के इस गीजर का MRP 8945 है और यह 35 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 5799 में मिल रहा है। BEE 2015 गाइडलाइन्स के अनुसार इसे 4 स्टार रेटिंग दी गई है। इसके साथ प्रोडक्ट पर 2 साल की वारंटी और टैंक पर 5 साल की वारंटी मिलती है।

Buy Now On Amazon

Crompton Solarium DLX 3 Litre Instant Water Heater : इस हीटर को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। 3 लीटर के इस इंस्टेंट वॉटर हीटर का MRP 3685 है और यह Amazon पर 29 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 2598 में मिल रहा है। इसके साथ 2 साल की प्रोडक्ट वारंटी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

Bajaj Flora Instant 3 LTR Vertical Water Heater: बजाज का फ्लोरा इंस्टेंट वॉटर हीटर Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 4640 का यह वॉटर हीटर 41 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 2749 में मिल रहा है। इसके साथ 2 साल की प्रोडक्ट वारंटी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

ACTIVA Instant 3 LTR 3 KVA SPCEIAL Anti Rust Coated Tank Geyser : 3 लीटर के इस वॉटर हीटर के साथ कंपनी 5 साल की वारंटी दे रही है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 3790 के इस वॉटर हीटर को 47 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1999 में खरीदने का मौका है। यह BIS अप्रूव ISI सर्टिफाइड है। इसके टैंक पर 5 साल की वारंटी और 1 साल की कम्पलीट वारंटी मिल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.