Move to Jagran APP

ऑफिस की दिवाली पार्टी या है कोई और अवसर, ये Dresses है एकदम परफेक्ट

Diwali 2019 इस फेस्टिव सीजन जेब ढीली करने की नहीं है जरूरत Amazon दे रहा क्लोदिंग पर बिग डिस्काउंट

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 02:54 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 05:01 PM (IST)
ऑफिस की दिवाली पार्टी या है कोई और अवसर, ये Dresses है एकदम परफेक्ट
ऑफिस की दिवाली पार्टी या है कोई और अवसर, ये Dresses है एकदम परफेक्ट

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। ऑफिस की दिवाली पार्टी हो या घर पर मेहमान आने वाले हो, दिवाली पर नए कपड़ों के बिना फेस्टिवल का मजा नहीं आता। अगर आपने अब तक शॉपिंग नहीं की है या शॉपिंग के लिए टाइम नहीं मिल रहा है, तो हम आपके लिए कुछ फेस्टिव ड्रेसेज की लिस्ट लेकर आए हैं। Amazon पर चल रही Diwali सेल में क्लोदिंग पर अच्छी डील्स मिल रही हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Suppar Sleave women's Embroidered multi colour Semi Stitched lehengas, lehenga choli: MRP 2588 का यह लहंगा सेल में मात्र Rs 599 में मिल रहा है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। इतने सस्ते में आपको कसी मार्केट या ऑनलाइन स्पेस में भी लहंगा मिलना मुश्किल है। सस्ती कीमत में अगर फेस्टिवल में सबसे अच्छा लगना है, तो मौका हाथ से ना जाने दें और इस सेल का लाभ उठाएं।

Buy Now On Amazon

SAUBHAGYAWATI FASHIONS Women Yellow Printed Kurti for Women: MRP 1947 की येलो कलर यह ड्रेस सेल में मात्र Rs 689 में मिल रही है। फेस्टिवल में यह Kurti आप पर खूब फबेगी। इसके साथ ज्वेलरी, कोई ब्रेसलेट या सिर्फ इयरिंग्स मैच कर के आप अपना लुक पूरा कर सकती हैं। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है।

Buy Now On Amazon

ZIYAA Women's Straight Faux Crepe Kurta: MRP 1248 का यह Kurta सेल में मात्र Rs 475 में मिल रहा है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। इसका मतलब है की यूजर्स ने इस Kurta को काफी पसंद किया है। अगर आप बालक के शौकीन हैं, तो यह Kurta आपकी चॉइस बन सकता है।

Buy Now On Amazon

Ziyaa women's Pink Colour Straight polysilk Gold Foil Print Kurta: Polysilk का यह पिंक कलर का कुर्ता फेस्टिवल लुक देता है। शिमरी टच के साथ पिंक कलर आपको एलिगेंट लुक देगा। MRP 1332 का यह kurta सेल में Rs 449 में मिल रहा है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है।

Buy Now On Amazon

Ocean Dream Women's Bangalore Silk Printed Semi-stitched Lehenga Choli: Blue कलर की यह लहंगा चोली, वेस्टर्न और इंडियन लुक का सही ब्लेंड है। यह Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। यूजर्स ने इसे 3 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1999 की यह ड्रेस Rs 378 में मिल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.