Move to Jagran APP

इन रूम हीटर्स के साथ करें ठंड से बचाव, ऑनलाइन डील्स का उठाएं फायदा

सर्दियाँ शुरू हो गई है और ऑनलाइन डील्स का मौसम आ गया है तो क्यों ना इसका थोडा फायदा उठा लिया जाए

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 04:36 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 04:37 PM (IST)
इन रूम हीटर्स के साथ करें ठंड से बचाव, ऑनलाइन डील्स का उठाएं फायदा
इन रूम हीटर्स के साथ करें ठंड से बचाव, ऑनलाइन डील्स का उठाएं फायदा

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सर्दियों में अगर सिर्फ रजाई से आपका काम है चलता, तो रूम हीटर आपके काम की चीज है। सर्दियों में घर ठंडा होने ज्यादा ठंड लगती है। इसका इलाज रूम हीटर ही कर सकते हैं। हीटर रूम के स्पेस को गर्म करने का काम करता है। रूम हीटिंग की जरूरत के हिसाब से हीटर को ऑन रखने का समय तय किया जा सकता है। Amazon पर यूजर्स द्वारा पसंद किये गए कुछ ऐसे ही रूम हीटर्स की लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Usha Quartz Room Heater: 800W का यह रूम हीटर Amazon नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1630 के इस रूम हीटर को Amazon से 34 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1079 में खरीदा जा सकता है। Usha के इस रूम हीटर के साथ 1 साल की वारंटी मिलती है। 150 sq ft तक के रूम साइज के लिए यह रूम हीटर परफेक्ट है। जंग से बचाने के लिए इस पर पाउडर कोटेड फिनिश किया गया है।

Buy Now On Amazon

Enamic UK Happy Home Laurels Quartz Heater: MRP 2099 के इस रूम हीटर को Amazon से 71 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 599 में खरीदा जा सकता है। यूजर्स ने इसे 5 स्टार रेटिंग दी है। हालांकि, इसमें अभी तक दो यूजर्स ने ही रेटिंग दी है। इसमें 7 कलर्स और स्टाइल के हीटर्स हैं, तो आप अपनी पसंद के हिसाब से इनमें से चुनाव कर सकते हैं।

Buy Now On Amazon

Bajaj Minor 1000 Watts Radiant Room Heater: Bajaj के 1000W के इस रूम हीटर को Amazon Choice के तहत लिस्ट किया गया है। इस हीटर को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 955 के इस रूम हीटर को Amazon से Rs 765 में खरीदा जा सकता है। इस हीटर के साथ 2 साल की वारंटी मिलती है। आसानी से एक से दूसरी जगह ले जाने के लिए यह रूम हीटर SS रिफ्लेक्टर के साथ आता है।

Buy Now On Amazon

Eveready QH800 800-Watt Room Heater: 800W के इस रूम हीटर का MRP 1399 है। इसे Amazon से 18 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1149 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिलती है। साथ ही इसमें हीटिंग इंडिकेटर भी दिया गया है। सुरक्षा के लिए इसमें सेफ्टी टिप ओवर स्विच भी दिया गया है, जो किसी दुर्घटना से बचाने के लिए पावर कट कर देता है।

Buy Now On Amazon

Orpat ORH-1410 1000 Watt Radiant Heater: इस हीटर को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। साथ ही यह प्रोडक्ट Amazon Choice में लिस्टेड है। इसके साथ 2 साल की वारंटी मिलती है। इसे कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश डिजाइन दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.