Move to Jagran APP

अपनी स्किन और बालों में निखार लाना चाहते है तो Vitamin E Hair and Body Oil इस्तेमाल करें

आप भी दमकी-दमकी त्वचा चाहते है तो vitamin E ऑयल खरीदें। Amazon आपको vitamin E oil पर 30% तक डिस्काउंट दे रहा है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 04:15 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 04:00 PM (IST)
अपनी स्किन और बालों में निखार लाना चाहते है तो Vitamin E Hair and Body Oil इस्तेमाल करें
अपनी स्किन और बालों में निखार लाना चाहते है तो Vitamin E Hair and Body Oil इस्तेमाल करें

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। अपनी स्किन और बालों से सभी को प्यार है। आप भी हर मौसम में अपनी स्किन और बालों की हिफाजत करना चाहते है तो Vitamin E Oil का इस्तेमाल करें। Vitamin E हमारी स्किन और बालों को नरिश करता है। यह एक बेहतरीन क्लिंजर है, जो त्वचा की सभी परतों पर जमी गंदगी और मृत कोशिकाओं की सफाई करने में सहायक है। Vitamin E में भरपूर एंटी ऑक्सीडेंट्स पाए जाते हैं, जो त्वचा पर बढ़ती उम्र के असर को कम करते हैं। इसके अलावा यह झुर्रियों को कम करने और रोकने में बेहद प्रभावकारी है। सूरज की हानिकारक अल्ट्रावायलेट किरणों से बचाने में Vitamin E महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। आप भी अपनी स्किन और बालों को हैल्थी रखना चाहते हैं तो गुणकारी Vitamin E Oil का इस्तेमाल करें। हम आपको ऐसे पांच Vitamin E Oil के बारे में बता रहे जो आपके बालों और आपकी स्किन का पोषण करेंगे। आप भी चाहते हैं कि आपकी स्किन खिली-खिली रहे तो अमेजन से Vitamin E Oil आज ही खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Nature's Tattva Pure Vitamin-E Oil, 50ml: अमेजन आपको 50ml Pure Vitamin-E Oil- 449 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-575 रुपये है। आप इस ऑयल को अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 22%डिस्काउंट मिलेगा। विटामिन ई और एंटीआक्सीडेंट तत्वों से भरपूर इस तेल को आप अपने बालों पर लगाएंगे तो आपके बालों की ग्रोथ बढ़ेगी साथ ही वक्त से पहले सफेद पढ़ने वाले बालों पर भी अंकुश लगेगा। Vitamin E Oil अपनी स्किन के लिए बेहद फायदेमंद है। इससे आप स्किन पर मसाज करें तो आपकी स्किन रिंकल फ्री, स्मूथ और खूबसूरत दिखेगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Healthvit E-VITAN Vitamin E Hair Oil 100ml: अमेजन 100ml के Vitamin E Hair Oil को 169 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-200 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदेंगो तो आपको इस ऑयल पर 16% डिस्काउंट मिलेगा। ये ऑयल आपके बालों को झड़ने से रोकेगा। बालों में डैंड्रफ को रोकेगा और बालों की ग्रोथ बढ़ाएगा। आपके बाल ड्राई है तो ये आपके बालों को नरिश करेगा। इसकी खुशबू आपको मदहोश कर देगी। आप भी चाहते हैं कि आपको बालों की कोई परेशानी नहीं हो तो आप आज ही अमेजन से इस तेल को ऑर्डर करें। अमेनज यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Alentaz Vitamin E Oil, 100 ml: अमेजन आपको 100 ml तेल 199 रुपये में बेच रहा है। इस तेल पर अमेजन आपको 13% डिस्काउंट दे रहा है। Vitamin E Oil आपकी ओवर ऑल बॉडी को नरिश करने का काम करता है। आपकी बॉडी पर अगर स्कॉर आ गए है तो आप इस ऑयल की मसाज करें आपको जल्द ही SCAR से निजात मिलेगी। almond, apricot, avocodo, sunflower seed oil, rice bran oil, sweet almond oil, apricot kernel oil से तैयार ये तेल आपकी स्किन से SCAR को जड़ से मिटाने में मददगार है। आप चाहें तो इसे अपने बालों पर भी लगा सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

MENSOME Vitamin E Oil 5000 IU For StretMark,Scars,Cuts,Dry Skin And Hair (200 ml) : अमेजन आपको 200 ml की बोतल 445 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-595 रुपये है। आप इस तेल को अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 25% डिस्काउंट मिलेगा। आप इसे ICICI BANK CARD से खरीदेंगे तो आपको इस पर 15% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इस ऑयल से आप अपने चेहरे पर मसाज करें तो चेहरे पर होने वाली फाइन लाइन और रिंकल से छुटकारा मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.3 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Khadi Omorose Vitamin E Oil - 35 Ml: अमेजन आपको 35 Ml ये Vitamin E Oil 200 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-250 रुपये है। Stretch Marks को मिटाने के लिए ये ऑयल बेस्ट ऑप्शन है। आप इस ऑयल को अपने बालों पर भी लगा सकते है। इसे महिलाएं और पुरुष सभी उम्र के लोग इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

  जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                     Written By Shahina Noor    


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.