Move to Jagran APP

आपके सूने हाथों को रोशन करेंगी राजस्थानी कुंदन वर्क चूड़ियां

शादी या पार्टी में मैचिंग चूड़ियां खरीदना चाहते हैं तो कुंदन वर्क चूड़ियां बेस्ट हैआज ही ऑर्डर करें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 03:32 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 10:20 AM (IST)
आपके सूने हाथों को रोशन करेंगी राजस्थानी कुंदन वर्क चूड़ियां
आपके सूने हाथों को रोशन करेंगी राजस्थानी कुंदन वर्क चूड़ियां

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। लड़कियां हाथों में चूड़िया नहीं पहने तो उनकी कलाई सूनी लगती है। देश के हर हिस्से में चूड़ी पहनने का रिवाज है। कहीं हाथी दाँत की, कहीं लाख की, कहीं पीतल की तो कहीं काच की चू़ड़ी चलन में है। राजस्थान की लाख की चूड़ी के कदरदान देश और दुनियां में है। विदेशी पर्यटक देश में घूमने आते हैं तो लाख की चूड़ी खासतौर पर खरीद कर ले जाते हैं। राजस्थान में आने वाले पर्यटक लाख की चूड़ी को राजस्थान की सबसे बड़ी सौगात समझकर साथ ले जाते हैं। लाख की इन चूड़ियों का महत्व खास तौर पर करवा चौथ, दीपावली तथा मांगलिक कार्यों में बहुत अधिक रहता है। फिलहाल तो लाख की चूड़़ी फैशन में है। मेहरून, कत्थई, सफेद, लाल रंग की लाख की चूड़ियों की देश और दुनियां में मांग हैं। अमेजन आपको लाख की चूड़ियों की बेस्ट वैरायटी बेच रहा है जिसे आप शादी में पहनने के लिए या पार्टी में जाने के लिए खरीद सकती है। अमेजन आपको इन चू़ड़ियों पर बेस्ट डिस्काउंट दे रहा हैं आज ही ऑफर का लाभ उठाएं।

prime article banner

Buy now at amazon

Swara Creations Traditonal Rajasthani Style Thread Work Kada Bangle Set for Women & Girls (114): पारंपारिक राजस्थानी स्टाइल की चूड़ी खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 945 रुपये में खरीदें। इन चूड़ियों की MRP-1500 रुपये है आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इन चूड़ियों पर 37% डिस्काउंट मिलेगा। मेटल मटेरियरल में तैयार स्किन फ्रैंडली लाइट वेट इन चूड़ियों का 200 ग्राम का वजन है। आप चाहें तो अपनी दोस्त को गिफ्ट कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Krasa Women’s Handmade Silk Thread Bangles: सिल्क के धागे से तैयार ये बैंगल्स हैंड मेड है। इन चूड़ियों की MRP-1,000 है आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इन चूड़ियों पर 51% डिस्काउंट के साथ 495 रुपये चुकाने होंगे। ये खूबसूरत चूड़ियां आप अपनी ड्रेस से मैच करके पहन सकती हैं। इस पर सिक्वेंस वर्क किया गया हैं इसे लंबे समय तक इस्तेमाल करना हैं तो इसे पानी से बचाएं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Nirali Creations Royal Rajwadi Teez Special CHURA Rich kundan Work, Pearl, Meena, jhumki Beautiful Carving on Acrylic Plastic, Brass and Boor | Bridal Chura for Women: राजवाड़ी स्पेशल चूड़ा जिसे लड़कियां अपनी शादी के दिन पहनना पसंद करती हैं। इसका पचरंगे कलर्स और खूबसूरत डिजाइन दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं। आप इस चूड़े को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 1,700 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी MRP-2,999 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदेंगे तो आपको इस पर 43% डिस्काउंट मिलेगा।

           Buy now at amazon

CATALYST Set of 2 Rajasthani Rajwadi Stone and Meenakari Work Gold Plating Small Bead Pearl Colorful Adjustable Bangle Bracelet Chuda for Women Girls (136 Green): राजस्थानी रजवाड़ी स्टोन और मीनाकारी वर्क के साथ गेल्ड प्लेटिड कलरफुल ये चूड़ी आप खरीदना चाहती हैं तो अमेजन से 449 रुपये में खरीद सकते हैं। इन दो चूड़ियों की MRP-1,499 रुपये है आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इन चूड़ियों पर 70% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Krasa Girls Handmade Silk Thread Bangles:आप इन पिंक रंग की चूड़ियों को अपनी शादी में भी पहन सकती हैं ये खूबसूरत चूड़ियां आप खरीदना चाहती हैं तो अमेजन से 680 रुपये में खरीद सकते हैं। इन चूड़ियों की MRP-950 रुपये है इसे आप अमेजन से खरीदते है तो आपको इन चूड़ियों पर 28% डिस्काउंट मिलेगा है। आप इन चूड़ियों को अपनी दोस्त या फैमिली मेम्बर को गिफ्ट कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.