Move to Jagran APP

पर्सनल केयर के इन प्रोडक्ट्स को Amazon यूजर्स ने किया सबसे ज्यादा Recommend,खरीदें डिस्काउंट पर

पर्सनल केयर के इन प्रोडक्ट्स पर Amazon sale में मिल रहा डिस्काउंट हाथ से ना जाने दें ये डील्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 04:54 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 04:55 PM (IST)
पर्सनल केयर के इन प्रोडक्ट्स को Amazon यूजर्स ने किया सबसे ज्यादा Recommend,खरीदें डिस्काउंट पर
पर्सनल केयर के इन प्रोडक्ट्स को Amazon यूजर्स ने किया सबसे ज्यादा Recommend,खरीदें डिस्काउंट पर

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। स्टाइलिंग के लिए महिलाओं और पुरुषों को कुछ बेसिक एप्लाइंसेज की जरूरत पड़ती है। Amazon पर ऐसी ही काम के प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में अगर आपके पास अब तक ये प्रोडक्ट्स नहीं है या फिर आपके ये प्रोडक्ट्स पुराने हो गए हैं, तो इन्हे बदलने का या नया लेने का यह सही समय है। ट्रिमर से लेकर इलेक्ट्रिक हेयर स्टाइलिंग तक, चेक करें इन पर मिल रही डील्स की डिटेल्स:

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Philips QT4011/15 corded & cordless Titanium blade Beard Trimmer: इस प्रोडक्ट को Amazon choice में लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने भी इस प्रोडक्ट को काफी पसंद किया है। इस प्रोडक्ट को 4.5 स्टार रेटिंग मिली है। MRP 2208 के इस प्रोडक्ट को सेल में Rs 1649 में खरीदा जा सकता है यानी की इस पर 25 प्रतिशत का ऑफ मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

Nova NHT 1072 Fast Charge Titanium Coated USB Trimmer For Men : इस प्रोडक्ट को Amazon choice पर लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इस ट्रिमर को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1695 के इस प्रोडक्ट को सेल में Rs 745 में खरीदा जा सकता है। इसे कार्डलेस 45 मिनट तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Havells HC4045 5 in 1 Multi Styling Kit: इस प्रोडक्ट को Amazon choice में लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इस किट को 4 स्टार रेटिंग दी है यानी की इस किट को यूजर्स द्वारा पसंद किया गया है। MRP 3145 की इस मल्टी-स्टाइलिंग किट को सेल में Rs 1699 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 2 साल की गारंटी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

VEGA VHSS-02 Miss Dazzle Styling Kit : यह प्रोडक्ट Amazon choice में लिस्ट किया गया है। Vega की स्टैलाईंग किट इतनी पॉपुलर है की आपमें से कई ने तो इसे इस्तेमाल भी किया होगा। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1999 की इस स्टाइलिंग किट को Rs 1199 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Surker 10-In-1 Multi-Function Professional Electric Hair Styling Set: इस प्रोडक्ट को Amazon Choice में लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। इस लिस्ट में सभी प्रोडक्ट्स Amazon पर यूजर्स द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किये गए प्रोडक्ट्स में से एक हैं। MRP 2499 के इस इलेक्ट्रिक हेयर स्टाइलिंग सेट को Amazon सेल में Rs 1849 में खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.