Move to Jagran APP

इस मौसम में दमकती हुई दिखना चाहती हैं तो फेशल करें

फेशल आपके चेहरे से गंदगी और डेड सेल निकाल कर चेहरे साफ करता है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 01:20 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 01:20 PM (IST)
इस मौसम में दमकती हुई दिखना चाहती हैं तो फेशल करें
इस मौसम में दमकती हुई दिखना चाहती हैं तो फेशल करें

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। मौसम बदलने के साथ-साथ त्वचा की रंगत भी बदलती रहती है। सर्द मौसम की शुरुआत ही है कि स्किन पर सर्दी का असर दिखने लगा। स्किन रुखी, बेजान दिखने लगी है। आप के चेहरे पर ये असर सिर्फ सर्द मौसम का ही नहीं है बल्कि पॉल्यूशन का भी है। ऐसे में चेहरे की हिफाजत करना जरुरी है। चेहरे की चमक के लिए आपको मसाज, स्क्रब और फेस पैक सभी की जरुरत है तब कहीं जाकर आपके चेहरे की रंगत नजर आएगी। अमेजन आपकी जरुत को ध्यान में रखते हुए डिस्काउंट प्राइस पर फेशल किट बेच रहा है। आप अपने स्किन टॉन को ध्यान में रखते हुए फेशल किट खरीद सकती हैं।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Lotus Herbals Radiant Diamond Cellular Radiance Facial Kit(Tube Pack):अमेजन आपको ये फेशल किट 942 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,450 रुपये है। ये antiseptic फेशल किट सभी तरह की स्किन के लिए बेहतर है। ये आपके चेहरे से डेड स्किन सेल को हटाकर चेहरे को साफ करती है। साथ ही स्किन पोर्स भी बंद करती है। आपके चेहरे को मॉश्चर देने के साथ स्किन में चमक भी लाती है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Kaya Clinic Intense Clarity: अमेजन इसे 1,449 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,940 रुपये है। काया की ये फेशल किट आपके स्किन टॉन को इमप्रूव करेगी और डार्क स्पॉट को भी कम करेगी। आप महीने में एक बार भी इस किट से फेशल करेंगी तो आपका चेहरा दमका-दमका नजर आएगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 3स्टार दिए है।

Buy now at amazon

NutriGlow Wine Facial Kit For Blemish Free Fairer Complexion 260 g: अमेजन आपको ये फेशल किट 367 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,450 रुपये है। इस किट में क्लीनजर, स्क्रब, जेल, वाइटनिंग क्रीम और मास्क पैक शामिल है। आपको कुछ भी स्किन का प्रोब्लम हैं तो इसमे मौजूद linoleic acid आपकी स्किन को ठीक करेगा। इसके इस्तेमाल से आपकी स्किन की परेशानी तो दूर होगी ही साथ ही आपकी स्किन नरिश भी होगी । ये आपके चेहरे से मुहासे और डार्क सर्कल को मिटाएगा। इसमें मौजूद Lactic acid खराब स्किन सेल को मार कर नए स्किन सेल को ग्रो करेंगे। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.7 स्टार दिए है।

                                                   Buy now at amazon

NutriGlow Gold Kesar Facial Kit Instant Radiance Shine & Youthful Glow Facial Kit 250 Gm: इस किट को आप अमेजन से 367 रुपये में खरीद सकती हैं जबकि इसकी MRP-2,149 रुपये है। इस किट में क्लीनजर-50 gm, स्क्रब-50 gm, जेल-50 gm, वाइटनिंग क्रीम-50 gm और मास्क पैक-50 gm और सिरम 10-MLशामिल है। क्लीनिकली टेस्ट ये फेशल किट आपके ब्लड सर्कुलेशन को इम्प्रूव करेगी। आपके डार्क complexion को इम्प्रूव करेगी। अपकी स्किन की सेहत के लिए पूरी तरह सुरक्षित है ये किट। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 स्टार दिए है।

                                                 Buy now at amazon

Shahnaz Husain Skin Radiance Facial Gold kit (40g): अमेजन आपको शहनाज हुसैन की ये फेशल किट 249 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,090 रुपये है। इस किट में शुद्ध सोने के स्क्रब, गोल्ड जेल और मॉइस्चराइजिंग क्रीम शामिल है जिससे आपके चेहरे पर बढ़ती उम्र का असर कम होगा।अमेजन यूजर्स ने इसे 2.5 स्टार दिए है। 

                        Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.