Move to Jagran APP

भगवान गणेश से लेकर लक्ष्मी जी की मूर्ति पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

धार्मिक मूर्तियां खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 80% से आधिक के डिस्काउंट के साथ खरीदें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 05:00 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 11:33 AM (IST)
भगवान गणेश से लेकर लक्ष्मी जी की मूर्ति पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
भगवान गणेश से लेकर लक्ष्मी जी की मूर्ति पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। हर इनसान किसी ना किसी देवी देवता में विश्वास रखता है और उसकी मूर्ति अपने घर के मंदिर में लगाना पसंद करता है। लोगों की आस्था है कि घर में सुख-शांत‌ि और समृद्ध‌ि के ल‌ए भगवान की मूर्ती लगाना जरुरी हैं। देवी देवताओं का घर के मंदिर में नियत स्थान होने से तमाम तरह की समस्याएँ खुद ही दूर हो जाती हैं, विशेष रूप से स्वास्थ्य और धन संबंधी समस्याएं। आप भी चाहते हैं कि आपके घर में सुख-समृद्धि हमेशा बनी रहे तो आप भी अपनी पसंद के देवी-देवताओं की मूर्ति खरीदें। अमेजन के पास सभी धर्म को मानने वाले देवी देवताओं की मूर्तियां मौजूद है जिसे आप 80% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Fabzone Marble Lord Ganesha Idol God Ganpati/Ganesh Handicraft Statue Spiritual Puja Vastu Pooja Gift Item-24 cm (White Gold): घर में स्वास्थ्य,समृद्धि और खुशी चाहते हैं तो भगवान गणेश की मूर्ति अपने पूजा घर या लिविंग रुम में लगाएं। वास्तु की दृष्टि से ये मूर्ति आपके घर में खुशियां लाएगी। अमेजन आपको भगवान गणेश की प्रतिमा 1,599 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-7,440 रुपये है। मार्बल की इस प्रतिमा को आप अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 79% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Fashion Bizz Rasin Art Vastu Fangshui Religious Meditating Sitting Lord Buddha Idol Statue Showpiece (Black and Copper, 8 x 18.5 x 24 cm): आप लॉर्ड बुद्धा की इस प्रतिमा को अपने लिविंग रुम में या अपने बेड रुम में लगा सकते हैं। भगवान बुद्ध की मूर्ति आप के घर में सुख-समृद्धि और शांति लाएगी। आप चाहें तो अपने दोस्त या रिश्तेदारों को इसे गिफ्ट कर सकते हैं। अमेजन आपको ये प्रतिमा 478 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,999 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते है तो आपको इस पर 76% डिस्काउंट मिलेगा। पॉलीराइजिंग मटेरियल से तैयार बुद्धा की इस प्रतिमा को 3.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Collectible India Goddess Lakshmi Idol Hindu Laxmi Goddess Statue Home Office Decor (Size 8cm x 5cm): देवी लक्ष्मी जी की ये प्रतिमा आप अपने घर और ऑफिस के मंदिर में भी लगा सकते है। धन और समृद्धि की देवी लक्ष्मी जी की प्रतिमा अमेजन आपको 949 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,499 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते है तो आपको इस पर 37% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Amazing India Hand Carved God Ganesha Resin Idol Sculpture Statue Size 5.6 Inches: भगवान गणेश जी की इस प्रतिमा को आप अपने घर के मंदिर या अपने ऑफिस में भी लगा सकते हैं। मल्टी कलर की रेसिन मटेरियल की इस प्रतिमा को अमेजन आपको 269 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-900 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदना चाहती है तो अमेजन से 70% डिस्काउंट के साथ खरीदें। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.7 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Fabzone Gold Plated with Wooden Base Gautam Buddha Idol Decorative Showpiece Religious Murti Gift Item Home Decor in Black Gold (SIZE-33X20X51 cm): गोल्ड प्लेटिड विद वुडन बेस गौतम बुद्ध की ये प्रतिमा आप अपने लीविंग रुम में या अपने बेडरुम में भी लगा सकते हैं। आप चाहे तो इसे अपने दोस्त या रिश्तेदारों को गिफ्ट भी कर सकते हैं। अमेजन आपको इस प्रतिमा को 6,402 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-18,290 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदेंगी तो आपको इस पर 65% डिस्काउंट मिलेगा। पॉलीराइजिंग मटेरियल से तैयार ये बुद्ध की प्रतिमा आपके घर में सुख और समृद्धि लाएगी। आप भी आज ही अपने घर में बुद्ध की प्रतिमा स्थापित करें।

  जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                 Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.