Move to Jagran APP

मकर संक्राति पर राजस्थान की फैमस रेवड़ी, गुड़ पट्टी और गजक खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ

त्योहार के मौके पर तिल और गुड़ से तैयार गजक खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 01:43 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 01:10 PM (IST)
मकर संक्राति पर राजस्थान की फैमस रेवड़ी, गुड़ पट्टी और गजक खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ
मकर संक्राति पर राजस्थान की फैमस रेवड़ी, गुड़ पट्टी और गजक खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ

नई दिल्ली,लाइफ स्टाईल। मकर संक्रांति बेहद करीब है, इस दिन तिल और गुड़ से बनी चीजों का खास मुकाम है। मकर संक्रांती के दिन तिल खाने और उसे दान देने का विशेष महत्व है आप भी इस दिन के लिए तिल की गजक, चिक्की और रेवड़ी खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से ऑनलाइन खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ।अमेजन ने इस त्योहार की पूरी तैयारियां की है। अमेजन के पास राजस्थान की फैमस गुड़ और तिल की बनी पट्टी और गजक की बेस्ट वैरायटी मौजूद है जिसे आप अपनी पसंद के मुताबिक खरीद सकते है।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Ramchandra Sahai Meerut Premium Khasta Gud Jaggery Sesame Pops Til Wali Revdi 500 g: गुड और तिल इस मौसम में आपके लिए बेहद फायदेमंद है। अमेजन आपको गुड़ और तिल से तैयार रेवड़ी 365 रुपये में बेच रहा है। त्योहार के मौके पर आप भी अपने दोस्तों को अगर गुड़ और तिल की रेवड़ी गिफ्ट करना चाहते है तो अमेजन से ऑनलाइन खरीदें। इस मौसम में सर्दी जुकाम उफान पर है अगर आप रोजाना गुड़ और उनसे बनी हुई चीजें खाएंगे तो आप तंदरुस्त रहेंगे। ये आप की हड्डियों को मजबूद करेगा आपकी बॉडी को सर्दी से बचाएगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

TIP TIP Roll Gajak 350 Gram: राजस्थान की फैमस गजस जिसे अमेजन आपको 349 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-400 रुपये है। मकर संक्रांति के मौके पर आप अपने घर के लिए या दोस्तों को गिफ्ट करने के लिए इस गजक को खरीद सकते है। गुड़,तिल और खोये के साथ मिलाकर तैयार की गई गजक लोगों को खासा पसंद आती है और इस मौसम में आपकी सेहत के लिए बेहद उपयोगी भी है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Roastway Foods Roasted Peanut Chikki Gajak (500 g): पूरी तरह से वेज ये प्रोडक्ट अब अमेजन आपको 225 रुपये में बेच रहा है। ये स्वादिष्ठ जेग्गरी चिक्की ड्रायफ्रूट, मूंगफली और नारियल के इस्तेमाल से तैयार की जाती है। इस त्योहार का खास तौहफा है ये चिक्की गजक जिसे आप छुट्टी मनाने जाए तो अपने साथ सफर में ले जा सकते है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4.3 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

TIP TIP Gajak Revari 750 gm (Pack of 3 Can Each 250 gm ): शुगर और गुड़़ से तैयार रेवड़ी का पैकेट अमेजन 375 रुपये में बेच रहा है जबकि उसकी MRP-400 रुपये है। जयपुर की फैमस ये गजक सेहत के लिए बेहद फायदेमंद है। आप अमेजन से इसे ऑर्डर कर सकते है। अमेजन यूजर्स ने इसे 2.9 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Ishwarji Gajak Wale Chocolate Dryfruit Gajak, 500 gm: चॉकलेट ड्राईफ्रूट गजक को अमेजन 460 रुपये में बेच रहा है। जयपुर राजस्थान की फैमस ये गजब आप किसी भी स्टेट में ऑर्डर कर सकते है। गुड और तिल की ये गजक सेहत के लिए बेहद फायदेमंद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.